Ola का खास Event कुछ देर में होगा शुरू, नए लॉन्‍च के साथ मिलेगी ये जानकारी

देश की प्रमुख इलेक्ट्रिक स्‍कूटर निर्माता Ola Electric की ओर से 15 अप्रैल को एक बड़े कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। कंपनी की ओर से इस कार्यक्रम में किस तरह की घोषणाओं को किया जा सकता है। हम इसकी जानकारी आपको इस खबर में दे रहे हैं।

Ola Electric करेगी कार्यक्रम

Electric Scooter बनाने वाली कंपनी ओला की ओर से कुछ देर में एक कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। इसमें कंपनी की ओर से मौजूदा स्‍कूटर के पोर्टफोलियो की कीमत के साथ ही नए उत्‍पाद की घोषणा भी की जा सकती है। हालांकि अभी कंपनी की ओर से मौजूदा स्‍कूटर की कीमत और नए स्‍कूटर को लेकर किसी तरह की जानकारी को सार्वजनिक नहीं किया गया है।

फाउंडर ने दी जानकारी

कार्यक्रम से पहले ओला इलेक्ट्रिक के फाउंडर और सीईओ भाविश अग्रवाल की ओर से सोशल मीडिया पर कुछ जानकारी को साझाा किया गया था। भाविश ने एक्‍स पर जानकारी दी थी कि जल्‍द ही स्‍कूटर की नई कीमतों ( OLA Scooters Prices Update) की जानकारी दी जाएगी। इसके साथ ही स्‍टोर पर और नए सरप्राइज मिलेंगे। ऐसे में उम्‍मीद की जा रही है कि कंपनी की ओर से आज के कार्यक्रम में नए इलेक्ट्रिक स्‍कूटर से जुड़ी घोषणा भी हो सकती है। माना जा रहा है कि कंपनी की ओर से S1x स्‍कूटर को लेकर भी जानकारी साझा की जाएगी।

कब होगा शुरू

ओला की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक कंपनी 15 अप्रैल को दोपहर दो बजे कार्यक्रम की शुरूआत करेगी। इस कार्यक्रम को सोशल मीडिया पर लाइव देखा जा सकता है।

कैसा है पोर्टफोलियो

Ola Electric के पोर्टफोलियो में केवल तीन इलेक्ट्रिक स्कूटर हैं। इसमें S1 X, S1 Air और S1 Pro शामिल हैं। कंपनी ने 2022-23 के दौरान 205 पेटेंट के लिए आवेदन भी किया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker