मंदिर में भगवान की पूजा के दौरान शख्स को स्टंट करना पड़ा भारी, देंखे वायरल वीडियो…

हिन्दुओ में पूजा समारोह के दौरान नारियल का इस्तेमाल बेहद आम बात है। अक्सर धार्मिक गतिविधियों में हम भगवान को फल, फूल और मिठाइयों के साथ नारियल भी चढ़ाते हैं। मंदिर में भगवान की पूजा के दौरान एक शख्स को स्टंट भारी पड़ गया। उसने पूजा के बीच नारियल अपने सिर से फोड़ दिया। हालांकि अगले ही पल उसकी हालत पतली हो गई। वह बेहोश होकर जमीन पर गिर जाता है। सोशल मीडिया पर शख्स का वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रही क्लिप में आदमी को अपने माथे से नारियल फोड़ते हुए देखा जा सकता है। कारनामा करने के तुरंत बाद वह बेहोश हो गय़ा। वीडियो में दिख रहा है कि एक जगह पर पूजा हो रही है। एक शख्स हाथ में नारियल लेकर भजन कीर्तन कर रहा था। तभी आगे आते हुए वह उसे नारियल को अपने सिर पर पटककर फोड़ देता है। हालांकि नारियल तुरंत फूट जाता है कि लेकिन, इसके बाद चौंकाने वाली घटना होती है। वीडियो में दिख रहा है कि उस आदमी की तबीयत ठीक नहीं लगती और कुछ ही सेकंड में गिर जाता है। उस आदमी की स्थिति अभी तक अज्ञात है। 

इंटरनेट पर वीडियो शेयर किए जाने के कुछ घंटों के भीतर लोगों में उस शख्स के प्रति चिंता बढ़ गई। लोगों में इस बात को लेकर बहस देखी गई कि आज भी देश में इस तरह की प्रथा समाप्त नहीं हुई है। एक अन्य वर्ग इस पर तंज कसता है कि इस तरह की विचित्र प्रवृत्तियां केवल भारत में ही हो सकती हैं।  

एक यूजर ने व्यंग्यात्मक टिप्पणी की, “ऑपरेशन सफल रहा लेकिन मरीज की मौत।” एक अन्य ने चुटकी लेते हुए कहा कि खुद का बलिदान दिया क्योंकि वह भगवान की संतान हैं।” 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker