सलमान खान ने बनाया मनारा चोपड़ा का बर्थडे स्पेशल, सातवें आसमन पर पहुंचीं एक्ट्रेस

बिग बॉस रनर-अप मनारा चोपड़ा 29 मार्च को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। एक्ट्रेस के लिए इस बार जन्मदिन बेहद खास हो गया। मनारा चोपड़ा को उनके फेवरेट शख्स से मिलने का मौका मिला, जिन्होंने बिग बॉस 17 के दौरान खूब सपोर्ट किया था।

मनारा चोपड़ा, बिग बॉस 17 की पॉपुलर कंटेस्टेंट्स में गिनी जाती हैं। शो खत्म होने के बाद भी फैंस उनसे जुड़ी हर अपडेट पर नजर बनाए रखते हैं। हाल ही में उनका होली वीडियो खूब वायरल हुआ था। वहीं, अब बर्थडे सेलिब्रेशन चर्चा बटोर रहा है।

मनारा का फेवरेट बिग बॉस पर्सन

मनारा चोपड़ा गुरुवार की रात रवीना टंडन की फिल्म पटना शुक्ला के प्रीमियर पर पहुंचीं। जहां बिग बॉस 17 के कुछ और कंटेस्टेंट्स भी पहुंचे थे। इस दौरान मनारा चोपड़ा को लंबे वक्त बाद अपने फेवरेट बिग बॉस पर्सन से मिलने का मौका मिला। जिनके साथ एक्ट्रेस ने अपनी फोटो भी शेयर की है और खुशी जाहिर करते हुए एक नोट भी लिखा।

किससे हुए मनारा की मुलाकात ?

मनारा चोपड़ा को अपने 33वें बर्थडे पर बिग बॉस होस्ट सलमान खान से मिलने का मौका मिला। शो के दौरान सलमान खान अक्सर एक्ट्रेस को सपोर्ट करते हुए नजर आए थे। ऐसे में जन्मदिन पर उनसे मिलकर मनारा चोपड़ा सातवें आसमान पर पहुंच गईं। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर सलमान खान के साथ अपनी एक फोटो भी शेयर की है।

मनारा ने की सलमान की तारीफ

मनारा चोपड़ा ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, “ये सच में मेरे बर्थडे की अच्छी शुरुआत है, अपने सबसे फेवरेट शख्स सलमान खान से मिलने का मौका मिला। जब भी मैं सर से मिलती हूं, मेरे पास शब्द नहीं होते और मैं हमेशा उनके मेंटरशिप में अच्छी स्टूडेंट बनने की कोशिश करती हूं।”

अरबाज को दी सराहना

पटना शुक्ला को प्रोडक्शन अरबाज खान ने किया है। ऐसे में मनारा को उनसे भी मिलने का मौका मिला। अरबाज की तारीफ करते हुए एक्ट्रेस ने आगे कहा, “मुझे ये भी कहना होगा कि मैं सर से पटना शुक्ला की स्क्रीनिंग पर मिली थी, जो एक अद्भुत कोर्टरूम ड्रामा, दिलचस्प, अविश्वसनीय सिनेमा है। मैं चाहूंगी कि आपमें से हर कोई इसे देखे। रवीना टंडन, सतीश कौशिक, मानव विज, चंदन रॉय सान्याल, जतिन गोस्वामी और अनुष्का कौशिक ने कमाल का काम किया है। इस तरह के शानदार सोशल ड्रामा को प्रोड्यूस करने के लिए अरबाज खान की तारीफ करती हूं।”

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker