होटल में खाना खाने के बाद पैसे नहीं देने पर ग्राहक को कुत्ते से कटवाया, बिल के विवाद के बाद मामला दर्ज

बिलासपुर जिले में एक बार फिर इंसानियत को शर्मसार करने का एक मामला सामने आया है। जिले के पुराना बस स्टैंड स्थित एक होटल में खाना खाने के बाद पैसे की बारगेनिंग करने पर एक शख्स को होटल मालिक ने अपने पालतू कुत्ते से कटवा दिया। मलिक के आदेश पर कुत्ता ग्राहकों पर अटैक कर दिया और हमला करते हुए दो लोगों को घायल कर दिया है। इसके बाद गुस्साए ग्राहकों ने पैसे नहीं दिए और होटल में घुसकर तोड़फोड़ की है।‌ इस पूरी घटना का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। इस मामले के बाद बिलासपुर के तारबहार थाना में दोनों पक्षों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

होटल में कुत्ते से कटवाने और तोड़फोड़ का यह मामला छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले के तारबहार थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। यहां पुराना बस स्टैंड के शराब दुकान के पास मगरपारा में रहने वाले संदीप देवांगन उसका दोस्त संजू और विशाल पटेल शराब दुकान गए हुए थे। बाद में यह सभी गोलू पासी के होटल में पहुंचे जहां सामान लेने के बाद बिल को लेकर होटल मालिक और ग्राहकों के बीच तू-तू, मै-मै शुरू हो गई। यह जुबानी विवाद इतना बढ़ गया कि उसके दोनों साथियों ने बीच बचाव करने की कोशिश भी की।‌ इस बात से नाराज होटल मालिक राजेश ने विशाल पटेल और संदीप से सबसे पहले मारपीट करना शुरू कर दिया और मारपीट करने के बाद स्कूटी में जमकर तोड़फोड़ की।‌ बताया जा रहा है कि इस बिल के विवाद के बीच होटल मालिक ने अपने पालतू कुत्ते जर्मन शेफर्ड को उनके पीछे छोड़ दिया और मलिक के आदेश के बाद पालतू कुत्ते ने संदीप नाम के युवक को काट लिया है। 

दोनों पक्षों ने दर्ज कराई शिकायत

होटल में हुए इस विवाद के बाद सबसे पहले पालतू कुत्ते से कटवाने के मामले में ग्राहक संदीप नाम के युवक ने होटल मालिक के खिलाफ तारबहार थाने में पहुंचकर पूरे मामले की शिकायत की है। वहीं दूसरी तरफ होटल मालिक राजेश की पत्नी संगीता ने भी इस पूरे मामले की शिकायत थाने में की है संगीता ने पुलिस को बताया है कि वह अपने पति के साथ पुराना बस स्टैंड के पास होटल चलती है। तीन युवक जब उनके भोजनालय में पहुंचे तो उन्होंने अचानक उसके पति के बारे में पूछते हुए होटल में तोड़फोड़ शुरू कर दी। महिला ने आरोप लगाया कि तीनों युवकों के द्वारा उसके भाई युवराज मानिकपुरी के साथ मारपीट की है। वहीं दोनों पक्षों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

सीसीटीवी की कर रही पुलिस जांच

वहीं इस पूरे मामले को लेकर बिलासपुर एडिशनल एसपी उमेश कश्यप ने बताया कि इस पूरे मामले की जांच की जा रही है और सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से जो भी आरोपी होंगे उनके खिलाफ धारा और भी बढ़ाई जा सकती है। हालांकि दोनों पक्षों ने काउंटर केस दर्ज कराया है। इसमें यह भी महत्वपूर्ण है कि क्या सीसीटीवी में कुत्ता दिखाई दे रहा है या फिर युवक के शरीर में डॉग बाइट के निशान है या फिर नहीं, इसकी जांच भी की जा रही है। फिलहाल इस पूरे मामले में तोड़फोड़ करने वाले युवकों की भी तलाश की जा रही है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker