रैपिड रेल में देसी गाने पर महिलाओं की टोली ने किया जबरदस्त डांस, देंखे वीडियो…

दिल्ली मेट्रो के बाद अब रैपिड ट्रेन से जुड़ा एक वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है. हाल ही में वायरल इस वीडियो में कुछ महिलाएं रैपिड ट्रेन में जबरदस्त तरीके से दिल खोलकर डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे महिलाओं की टोली आखिरी डिब्बे में मजे से थिरक रही हैं. यूं तो सोशल मीडिया पर आये दिन दिल्ली मेट्रो में बनी एक से बढ़कर एक रील्स देखने को मिल जाती है, लेकिन हाल ही में वायरल यह रैपिड ट्रेन का वीडियो लोगों को बिल्कुल रास नहीं आया. इस वीडियो को लेकर लोगों का गुस्सा इस हद तक बढ़ गया कि, लोग DMRC से इस पर कार्रवाई करने की मांग करने लगे. 

देसी गाने पर महिलाओं का डांस

सोशल मीडिया पर अक्सर आपने दिल्ली मेट्रो के तमाम वायरल वीडियो देखे ही होंगे, जिसमें कभी रीलबाज नाचते, गाते तो कभी लड़ाई-झगड़ा करते नजर आते हैं, लेकिन हाल ही में वायरल इस वीडियो में महिलाओं का एक समूह बेधड़क होकर रेल के कोच में मजे से डांस करता नजर आ रहा है. इंटरनेट पर ‘नमो भारत रैपिड रेल’ का यह वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है, जिसे खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. वीडियो में सूट-सलवार पहने महिलाएं देसी गाने पर नाचती नजर आ रही हैं. दावा किया गया है कि, यह मामला मोदीनगर स्टेशन के आसपास की है.

लोगों ने इस तरह किया रिएक्ट

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को @modinagar_walaa नाम के अकाउंट से 23 मार्च को शेयर किया गया है. वीडियो शेयर करत हुए कैप्शन में लिखा गया है, ‘मोदीनगर वाले.’ वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘यूपी में आपका स्वागत है.’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘मेट्रो बंद करवाओगे क्या ऐसी हरकतें करके?’ वहीं वीडियो देख चुके कुछ लोगों का कहना है कि, इस तरह की हरकतों को बढ़ावा नहीं दिया जाना चाहिए.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker