विडा के इलेक्ट्रिक स्‍कूटर पर मिल रहा भारी डिस्काउंट, जानिए क्या कीमत…

हीरो मोटोकॉर्प के इलेक्ट्रिक ब्रॉन्‍ड Vida के Electric Scooter पर कंपनी की ओर से March 2024 के दौरान आकर्षक डिस्‍काउंट ऑफर किए जा रहे हैं। कंपनी की ओर से इस महीने में किस तरह के ऑफर और डिस्‍काउंट दिए जा रहे हैं। हम इसकी जानकारी आपको इस खबर में दे रहे हैं।

मिल रहा ऑफर

मार्च महीने में अपनी बिक्री बढ़ाने के लिए कई इलेक्ट्रिक स्‍कूटर निर्माताओं की ओर से ऑफर्स और डिस्‍काउंट की पेशकश की जा रही है। इसी क्रम में हीरो इलेक्ट्रिक की ओर से Vida Electric Scooter पर भी डिस्‍काउंट ऑफर किए जा रहे हैं। कंपनी की ओर से मार्च 2024 के दौरान Vida V1 लाइनअप पर 27 हजार रुपये तक बचाने का मौका मिल रहा है। कंपनी की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक इस पैकेज की वेलिडिटी पांच साल तक होगी।

क्‍या मिलेगा फायदा

हीरो विडा वी1 इलेक्ट्रिक स्‍कूटर को अगर 31 मार्च 2024 तक खरीदा जाता है, तो पांच साल या 50 हजार किलोमीटर की एक्‍सटेंडेड बैटरी वारंटी, दो हजार से ज्‍यादा फास्‍ट चार्जिंग पाइंट्स का एक्‍सेस, फ्री सर्विस, 24 घंटे सात दिन रोड साइड असिस्‍टेंस और My Vida एप पर कनेक्टिविटी और सेफ्टी फीचर्स को उपयोग करने का मौका दिया जा रहा है।

क्‍या हैं खूबियां

हीरो के Vida इलेक्ट्रिक स्‍कूटर में क्रूज कंट्रोल, बूस्‍ट मोड, टू वे थ्रोटल, की-लैस एक्‍सेस, सात इंच की टीएफटी टचस्‍क्रीन जैसे कई फीचर्स को दिया जाता है। कंपनी के मुताबिक इस स्‍कूटर को फुल चार्ज के बाद 110 किलोमीटर तक चलाया जा सकता है। इसकी टॉप स्‍पीड 80 किलोमीटर प्रति घंटा तक है।

कितनी है कीमत

हीरो मोटोकॉर्प की ओर से Vida V1 Electric Scooter के V1 प्‍लस वेरिएंट को 97800 रुपये की एक्‍स शोरूम कीमत पर खरीदा जा सकता है। इसके V1 Pro इलेक्ट्रिक स्‍कूटर की एक्‍स शोरूम कीमत 1.26 लाख रुपये है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker