आंसर शीट में स्टूडेंट का लिखा जवाब पढ़कर हंस-हंस कर लोटपोट हुई टीचर, वीडियो हुआ वायरल…

एग्जाम का टाइम चल रहा है और स्कूल के बच्चे इन दिनों परीक्षा के प्रेशर से गुजर रहे हैं, इस बीच एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. वीडियो में टीचर एक बच्चे की कॉपी चेक करती दिख रही है, जिसने विज्ञान के एक सवाल का ऐसा घुमावदार जवाब दिया है, जिसे देखकर आप भी अपना पेट पकड़ कर हंस-हंस कर लोटपोट हो जाएंगे और स्टूडेंट की होनहारी पर अपना सिर पीट लेंगे.

बच्चे ने कर दिया कमाल

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो RVCJ Media नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसमें एक महिला टीचर अपने स्टूडेंट्स की कॉपी चेक करती दिखाई दे रही हैं. इस दौरान उनके एक्सप्रेशन देखने लायक हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि, स्टूडेंट्स की कॉपी चेक करते-करते टीचर का हंस-हंसकर बुरा हाल हो रहा है, क्योंकि आंसर पेपर में स्टूडेंट ने जो कमाल किया है, उसकी टीचर को उम्मीद नहीं थी.

दरअसल, एग्जाम में अंग्रेजी में सवाल पूछा गया है कि, What is laws of reflection. इसके नीचे जवाब में बच्चे ने कुछ अजीब सा ही लिख डाला. बच्चे ने आंसर के साथ लिखा है, यहां ये वाला नहीं है और बस कोई नहीं है. इसके आगे एक सवाल के साथ उसने लिखा है, वहां वाला यहां और कुछ नहीं है. दरअसल, बच्चे ने अपने हिसाब से मैडम के लिए हिंदी में निर्देश लिखा है, जिसे पढ़ने के बाद मैडम का हंस-हंस कर बुरा हाल हो गया है.

यहां देखें वीडियो

लोग बोले- बच्चे मन के सच्चे, दिमाग के कच्चे

वीडियो पर 19 हजार से अधिक लाइक्स आए हैं और लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, बच्चे दिल के सच्चे, मन के भोले, दिमाग के सच्चे. दूसरे ने लिखा, बैकबेंचर्स हैं हम किताबों का नहीं पूरे ब्रह्मांड का ज्ञान रखते हैं. वहीं एक बच्चे ने जवाब भी लिखा है, वाला कॉपी करना भूल गया था, मैं दूसरा आंसर लिख रहा था

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker