प्लेन क्रैश होने से चंद सेकंड पहले कूदे यात्री, दिल दहला देने वाला वीडियो आया सामने…

इंटरनेट पर रोजाना एक से बढ़कर एक वीडियो देखने को मिलते रहते हैं. कभी कुछ वीडियो हंसा-हंसाकर लोटपोट कर देते हैं, तो कभी कुछ वीडियो रूह कंपा देते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आ रहा है, जिसे देखकर आपके होश उड़ जाएंगे. प्लेन क्रैश के इस भयानक वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे यात्री अपनी जान बचाकर क्रैश होने से पहले प्लेन से कूद रहे हैं. यह नजारा यकीनन सांसें अटका देने वाला है.

यहां देखें वीडियो

प्लेन से कूदे यात्री (Passengers eject from plane video)

वीडियो में एक प्लेन रिहायशी इलाकों के ऊपर से उड़ता नजर आ रहा है. इस बीच नीचे खड़े लोग उसे देख रहे होते हैं और कुछ वीडियो बना रहे होते हैं, तभी अचानक देखते ही देखते प्लेन काफी नीचे आ जाता है. झील के ऊपर से गुजरते वक्त कुछ लोग पैराशूट के सहारे नीचे कूदते नजर आते हैं. देखा जा सकता है कि, कैसे वो खुद को प्लेन में से इजेक्ट कर लेते हैं. वीडियो रिकॉर्ड कर रहे लोग ये देखकर हक्के-बक्के रह जाते हैं. इस बीच लोगों को प्लेन से कूदता देखकर वीडियो बना रहे लोगों की चीखें निकल जाती हैं. वे कुछ सोच-समझ पाते उससे पहले ही तेज धमाका हो जाता है और आग की लपटों के साथ-साथ धुएं का बड़ा गुबार हवा में उठने लगता है.

लोगों के उड़े होश (Shocking Video Viral)

X पर इस वीडियो को @interesting_aIl नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इस खौफनाक 48 सेकंड के वीडियो को अब तक 16.7 मिलियन लोग देख चुके हैं. वीडियो देख चुके एक यूजर ने लिखा, ऐसा लग रहा है कि जितने लोग कूदे, उसमें से 2 लोगों की जान नहीं बच पाई. दूसरे यूजर ने सवाल किया कि, आखिर उन लोगों को कैसे ये पता चला कि प्लेन क्रैश करने वाला है. तीसरे यूजर ने लिखा, ऐसा लग रहा है जैसे कुछ लोग पैराशूट नहीं खोल पाए.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker