सारा अली खान की नई फिल्म ‘ऐ वतन मेरे वतन’ का दमदार ट्रेलर रिलीज, देंखे वीडियो…

सारा अली खान (Sara Ali Khan) इस साल अपने फैंस को कुछ धमाकेदार और असल कहानियों से प्रेरित फिल्में दिखाने के लिए तैयार हैं। मार्च में उनकी दो फिल्में बैक टू बैक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने के लिए तैयार हैं। इनमें एक ‘मर्डर मुबारक’ है, तो दूसरी ‘ऐ वतन मेरे वतन’ है, जिसका ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। 

अंग्रेजों के खिलाफ आवाज उठाएंगी सारा अली खान

करण जौहर (Karan Johar) ने फिल्म का ट्रेलर शेयर किया है। इस मूवी में सारा उस जाबांज महिला की कहानी दिखाएंगी, जिन्होंने रेडियो से अंग्रेजों की हालत खराब कर दी थी। जारी किए गए ट्रेलर में सारा को ‘स्वतंत्रता की आखिरी लड़ाई’ लड़ने के लिए 1942 के भारत छोड़ो आंदोलन के दौरान ब्रिटिश राज के खिलाफ अंडरग्राउंड स्टेशन शुरू करते और इसी के जरिये अंग्रेजों के छक्के छुड़ाते देखा जा सकता है। 

सारा निभाएंगी ये किरदार

‘ऐ वतन मेरे वतन’ फिल्म में सारा अली खान, उषा मेहता (Usha Mehta) के रोल में नजर आएंगी। उषा मेहता ने भारत छोड़ो आंदोलन के दौरान खुफिया रेडियो स्टेशन की शुरुआत की थी, जिसके लिए वह पूरे देश में मशहूर भी हुई थीं।

सारा की एक्टिंग की फैंस ने की तारीफ

अक्सर बबली रोल्स करने वालीं सारा अली खान को इस तरह के रोल में देख फैंस ने उनकी तारीफ की है। ट्रेलर में सारा की पावरफुल परफॉर्मेंस देखने को मिल रही है। फैंस के ट्रेलर के साथ ही सारा की दमदार एक्टिंग की भी तारीफ की है। ये फिल्म अमेजन प्राइम पर 21 मार्च को रिलीज होगी। वहीं, इससे पहले नेटफ्लिक्स पर उनकी मूवी ‘मर्डर मुबारक’ दस्तक देगी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker