हैरिस रऊफ के समर्थन में उतरे लाहौर कलंदर्स के मालिक, सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट खत्म करने पर PCB पर निकली भड़ास

लाहौर कलंदर्स के मालिक समीन राणा ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) पर हाल ही में जमकर भड़ास निकाली हैं। लाहौर कलंदर्स के मालिक ने पेसर हारिस राउफ (Haris Rauf) का सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट खत्म करने के बाद एक बयान दिया। पिछले महीने पीसीबी (PCB) ने हारिस राउफ को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज से बाहर किया और इसके बाद उन्हें सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से भी बाहर कर दिया था।

पीसीबी ने राउफ को जून 30 2024 तक किसी भी विदेशी टी20 लीग में हिस्सा लेने की अनुमति नहीं दी। राणा ने इस बीच पीसीबी से नाराजगी जताते हुए कहा कि उन्हें यह एलान उस वक्त नहीं करना चाहिए था, जब हारिस राउफ पीएसएल की तैयारी कर रहे हैं।

PSL 2024: लाहौर कलंदर्स के मालिक ने PCB को जमकर सुनाई खरी-खोटी

दरअसल, लाहौर कलंदर्स के मालिक समीन ने ईएसपीएनक्रिकइन्फो से बातचीत करते हुए कहा कि उस घोषणा का समय बिल्कुलअनावश्यक था। पाकिस्तान की कोई सीरीज नहीं आ रही थी और ना ही कोई इंमरजेंसी थी, जो पीएसएल से दो दिन पहले ये एलान किया गया। जो भी लॉजिक था मुझे नहीं पता, लेकिन यह गलत था। यह हारिस के मनोवैज्ञानिक रूप से बड़ा झटका था, क्योंकि उनकी पूरी जिंदगी का जरूरी लक्ष्य पाकिस्तान के लिए खेलने रहा।

राणा ने आगे कहा कि राउफ हमारे अहम गेंदबाज है, जिन्होंने शाहीन अफरीदी के बाद सबसे ज्यादा विकेट चटकाए हैं, लेकिन सबके सामने उन्हें एक प्रेस रिलीज के जरिए अपमानित करना गलत रहा। मैंने आज से पहले कभी ऐसा नहीं देखा। कर्मचारी को आपको कम से कम मैसेज, कॉल या ईमेल करने का समय है, लेकिन राउफ के साथ ऐसा कुछ नहीं हुआ, जो कि बहुत गलत, निराशाजनक और शर्मनाक है और यह वास्वत में खराब मैनेजमेंट को दर्शाता है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker