करीना-सैफ के बेटे जेह ने पैपराजी को देखकर बनाया मुंह, लोगों ने जमकर किया ट्रोल…

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपने पूरे परिवार के साथ मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बेटे अनंत और राधिका के प्री-वेडिंग इवेंट में शामिल हुए थे। गुजरात के जामनगर में तीन दिनों तक चले इस इवेंट में करीना और सैफ ने फैमिली संग जमकर मस्ती की। उनके कई वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए हैं। इसी बीच करीना-सैफ के छोटे नवाब यानी ‘जेह बाबा’ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जेह ने पैपराजी संग ऐसी हरकत की, जिसे देखने के बाद अब लोग करीना के लाडले को जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

फैमिली संग मुंबई के लिए रवाना हुए सैफ-करीना

करीना कपूर और सैफ अली खान ने तीन दिनों तक अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का प्री-वेडिंग फंक्शन जमकर एंजॉय किया। वहीं, अब सभी जामनगर से वापस मुंबई के लिए रवाना हो गए। ऐसे में अब करीना के साथ उनकी बहन करिश्मा कपूर और दोनों बेटे तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान उर्फ ‘जेह बाबा’ भी वापस मुंबई के लिटे। ऐसे में उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें ‘जेह बाबा’ की एक हरकत कैमरे में कैद हो गई है।

‘जेह बाबा’ ने मीडिया के सामने की ऐसी हरकत

करीना कपूर और सैफ अली खान के सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि उनके साथ तैमूर और जेह अली खान भी साथ नजर आ रहे हैं। करीना ने जेह का हाथ पकड़ा हुआ है। जेह के एक्सप्रेशन देखकर साफ पता चल रहा है कि वो अभी भी वहां से वापस जाना नहीं चाहते हैं। ऐसे में करीना उनका हाथ पकड़कर उन्हें जबरन ले जाती दिख रही हैं। पैपराजी भी उन्हें देखकर कैमरे में कैद करने की होड़ में लग जाते हैं। पैपराजी को देखकर जेह अपना मुंह बनाने लगते हैं और आखिरी तक ऐसे ही मुंह चिढ़ाते हुए बाहर निकल जाते हैं। वो अपनी नाक पर हाथ रखकर उसे हिलाते हुए भी पैपराजी को चिढ़ाते हैं।

वीडियो पर आए फैंस के रिएक्शन

जेह अली खान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर कमेंट कर जहां कई यूजर्स ने करीना कपूर के लाडले को क्यूट बताते हुए उनकी क्यूटनेस की तारीफ की। तो वहीं कई ने उनके बेटे को बिगड़ैल बताया और उन्हें जमकर ट्रोल किया। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘ये तो इतनी छोटी सी उम्र में ही सभी को डरा रहा है।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘इनके बच्चे कैमरा देखते ही इतनी अजीब-अजीब हरकतें क्यों करने लगते हैं।’ अन्य यूजर ने लिखा, ‘ये शैतान बच्चों की आर्मी है।’ एकलिखता है, ‘अभी से ये हाल है तो बड़े होकर क्या होगा।’ इस तरह के कई और कमेंट इस वीडियो में हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker