अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में खर्च होंगे 1000 करोड़ रुपये, पढ़ें पूरी खबर…

देश के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी जल्द ही राधिका मर्चेंट के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। 1 मार्च से 3 मार्च तक दोनों के प्री-वेडिंग फंक्शन गुजरात के जामनगर में आयोजित होंगे।

इस फंक्शन में बड़े बिजनेसमैन से लेकर स्पोर्ट्स प्लेयर और फिल्मी सितारे भी शामिल होने वाले हैं। प्री-वेडिंग फंक्शन में बिल गेट्स और मार्क जुकरबर्ग जैसे इंटरनेशनल सेलेब्स भी शामिल होंगे।

1000 करोड़ रुपये खर्च करेंगे मुकेश अंबानी

अपने छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी में मुकेश अंबानी दिल खोलकर खर्च कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस शादी पर करीब 1000 करोड़ रुपये खर्च करने का अनुमान है। अब तक मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी देश की सबसे महंगी शादी थी, जिसमें 700 करोड़ रुपये खर्च हुए थे। हालांकि, अब अनंत अंबानी की शादी देश की सबसे महंगी शादी होगी।

लाइव शो में होगा खर्च

इस फंक्शन में सबसे अधिक खर्च लाइव शो और लाइट डेकोरेशन पर होने वाला है। जानकारी के मुताबिक, इस फंक्शन में इंटरनेशनल स्टार रिहाना और बॉलीवुड सिंगर अरिजीत सिंह लाइव शो करने वाले हैं।

ईशा अंबानी ने बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड

देश में सबसे महंगी शादियों की ईशा अंबानी की शादी टॉप पर है। अपनी शादी में ईशा अंबानी ने 90 करोड़ रुपए का लहंगा पहनकर वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया था। वहीं, दूसरे नंबर पर सुब्रत रॉय की शादी है। इसके अलावा, बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और अनुष्का शर्मा की शादी का कुल बजट ही 90-95 करोड़ रुपए था।

जामनगर से जुड़ा रिश्ता

अनंत-राधिका की शादी जामनगर में इसलिए हो रही है, क्योंकि अनंत अंबानी की दादी का जन्म जामनगर में ही हुआ था। वहीं से धीरूभाई अंबानी और पिता मुकेश अंबानी ने अपने बिजनेस की नींव रखी थी। इसी वजह से अनंत-राधिका की शादी जामनगर में ही की जा रही है। अनंत अंबानी जामनगर में ही बड़े हुए हैं और प्री-वेडिंग का ग्रैंड फंक्शन भी 1 से 3 मार्च तक गुजरात के जामनगर में किया जाएगा।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker