व्हीलचेयर से मां को उठाकर फ्लाइट में ले जाता दिखा बेटा, वीडियो देखकर लोग हुए भावुक…

इंटरनेट पर अक्सर ऐसे कुछ वीडियो सामने आ जाते हैं, जो दिल को छू लेते हैं और आपको इंस्पायर भी कर देते हैं. एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों सामने आया है, जिसमें एक बेटा अपनी मां को गोद में उठाए, उन्हें फ्लाइट में बैठाता नजर आ रहा है. मां की ममता और उसके दुलार को दिखाते ढेरों वीडियोज सोशल मीडिया पर सामने आते रहते हैं, लेकिन ये वीडियो एक बेटे के दिल में अपनी मां के लिए बसे प्यार और समर्पण को दिखाने वाला है.

ये रिश्ता है अनमोल

इस मार्मिक वीडियो में देखा जा सकता है कि, बेटा व्हीलचेयर पर बैठी अपनी मां को फ्लाइट की सीट पर आराम से बैठने में मदद कर रहा है. वीडियो की शुरुआत में एक युवक अपनी मां को गोद में लिए हुए है, बड़ी ही सावधानी से फ्लाइट में चढ़ता नजर आता है. बेटा, बच्चे की तरह मां को गोद में उठाए उन्हें उनकी सीट तक ले जाता है और फिर सीट पर बैठा देता है. वीडियो में उस मां और बेटे की अब तक की पूरी जर्नी को भी दिखाया गया है. महिला की प्रेगनेंसी के दौरान से अब तक की तस्वीरों को जोड़ कर वीडियो बनाया गया है.

एक्स (ट्विटर) पर इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, उसकी मां ने उले 9 महीने तक अपने पास रखा. अब जब उसे मदद की ज़रूरत होती है, तो उसके बच्चे उसे ले जाने में मदद करते है. इस पोस्ट को 12 हजार बाद देखा गया है और लोग इस बेटे की खूब सराहना कर रहे हैं. मां के प्रति बेटे के समर्पण को देखकर सोशल मीडिया पर लोग भावुक हो रहे हैं और ऐसे काबिल बेटे की तारीफ कर रहे हैं.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker