MP के इंदौर में नाबालिग का अपहरण कर किया दुष्कर्म, हत्या की दी धमकी

इंदौर में एक नाबालिग लड़की से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आजाद नगर थाना क्षेत्र में 12 वर्षीय बच्ची को एक युवक ने अगवा कर दुष्कर्म किया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक के खिलाफ अलग-अलग धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।

हत्या की धमकी देकर किया दुष्कर्म

पुलिस ने बताया कि आरोपी ने बच्ची को चाकू दिखाकर अगवा कर लिया था। इसके बाद हत्या की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म किया और कहा कि अगर उसने इसके बारे में किसी को बताया को वह उसके भाई की हत्या कर देगा।

बाइक पर नहीं बैठी तो गर्दन काट दूंगा

पुलिस ने कहा कि मामला हरतालिका तीज की रात का है। बच्ची इदरिश नगर में रहती है, जिसकी शिकायत पर पुलिस ने आरोपी अरुण परिहार के खिलाफ दुष्कर्म, हत्या की धमकी और पाक्सो एक्ट समेत कई धाराओं में केस दर्ज किया है।

बच्ची रात तो हरतालिका तीज पूजन करने के लिए मौसी के घर गई थी और रास्ते में ही उसका अपहरण किया गया। आरोपी ने उसे कहा कि बाइक पर नहीं बैठी तो तेरी गर्दन काट दी जाएगी।

सहम गई थी बच्ची

बच्ची को अगवा करने के बाद आरोपी उसे एक मकान में ले गया और उससे दुष्कर्म किया। बाद में बच्ची सहमी हुई घर गई। पहले उसने किसी को कुछ नहीं बताया, लेकिन बाद में पूरी घटना मां को बताई। इसके बाद वो माता-पिता के साथ थाने पहुंची और आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करवाया। पीड़िता का मेडिकल परीक्षण भी करवाया गया।

कनाड़िया में भी हुआ दुष्कर्म

कनाड़िया थाना क्षेत्र में भी दुष्कर्म का मामला सामने आया है। कनाड़िया पुलिस ने 14 वर्षीय लड़की की शिकायत पर मकान मालिक के बेटे को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक, घटना 18 अगस्त की बताई गई है। आरोपित ने किशोरी को काम के बहाने बुलाया और बंधक बनाकर दुष्कर्म किया। 

आरोपी ने धमकी दी कि घटना के संबंध में बताने पर बदनाम कर देगा। घर का सामान बाहर फेंक कर उसके खिलाफ झूठी रिपोर्ट दर्ज करवा देगा।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker