ये तीन दमदार मोटरसाइकिलें जल्द होगी लॉन्च, Royal Enfield बुलेट 350 का नाम भी शामिल

नई दिल्ली, अगर आप नई बाइक खरीदने का प्लान बना रहें है और आपका बजट 1.50 लाख से लेकर 2 लाख के बीच का है तो आपको लिए खुशखबरी है। क्योंकि, भारतीय बाजार में जल्द ही तीन नई दमदार बाइक लॉन्च होने के लिए तैयार हैं, जिसमें Hero, Royal Enfield, TVS ब्रांड्स की मोटरसाइकिल शामिल है।

NEW HERO KARIZMA XMR

अपने अपडेटेड वर्जन में हीरो करिज्मा XMR 29 अगस्त को लॉन्च होने के लिए तैयार है। नई करिज्मा पहले से एडवांस अवातर में आने वाला है, इसके लिए आपको महज कुछ ही दिन का इंतजार करना पड़ेगा। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो नई करिज्मा एक पूरी तरह से नए चेसिस पर आधारित होगी, जिसमें करिज्मा की कुछ पुरानी डिजाइन भी शामिल हो सकती है। पहले वाली करिज्मा की जो डिजाइन थी वो सेमी-फेयर्ड डिजाइन थी, लेकिन कयास लगाया जा रहा है कि ZMR एक फुल-फेयर्ड मॉडल साबित हो सकती है।

NEW RE BULLET 350

रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 को लॉन्च करने के लिए तैयार है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी 30 अगस्त को अपना कोई प्रोडक्ट लॉन्च करने वाली है। नई बुलेट 350 को पावर देने के लिए वही 349 सीसी, सिंगल-सिलेंडर इंजन दिए जाने की संभावना है। ये लॉन्ग-स्ट्रोक इंजन होगा, जो एयर-ऑयल कूल्ड है।इसका पावर और टॉर्क आउटपुट क्रमशः 19.9 bhp और 27 Nm के आसपास और ऑन ड्यूटी गियरबॉक्स 5-स्पीड यूनिट होगा।

TVS APACHE RTR310

TVS APACHE RTR310 अगले महीने कभी भी दस्तक दे सकती है। आने वाली RTR 310 में सिंगल-सिलेंडर इंजन का इस्तेमाल होगा जो BMW G 310 R को पावर देता था। यह 33.5 hp और 27.3 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करती है और इसे 6-स्पीड गियरबॉक्स और स्लिपर क्लच के साथ जोड़ा जाता है। बाइक की स्पीड 158 किमी/घंटे हो सकती है।

टीवीएस अपाचे आरटीआर 310 में ऑल-एलईडी लाइट्स, डोमिनेटिंग फ्रंट फेशिया, गोल्डन यूएसडी फोर्क्स, शोल्डर फेयरिंग के साथ स्कल्पटेड फ्यूल टैंक, स्लीक स्प्लिट सीटें और अपस्वेप्ट एग्जॉस्ट मिलने की उम्मीद है। कयास लगाया जा रहा है कि इस बाइक को थोड़ा प्रीमियम लुक देने के लिए इसके पेंट ऑप्शन में नए कलर जोड़े जा सकते हैं। टीवीएस अपाचे आरटीआर 310 को भी टीवीएस बिल्ट टू ऑर्डर प्लेटफॉर्म के माध्यम से कस्टमाइजेन ऑप्शन मिलने की उम्मीद की जा सकती है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker