Hyundai Exter की बढ़ी डिमांड, लॉन्च से पहले ही इतने हजार लोग कर चुके थे बुकिंग

नई दिल्ली, हुंडई इंडिया ने 8 मई 2023 को नई एक्सटर के लिए बुकिंग शुरू की। बुकिंग शुरू होने के बाद से लेकर अब तक इसे कुछ 11 हजार लोगों ने बुक किया है। हुंडई एक्सटर को 10 जुलाई को लगभग 6 लाख (एक्स-शोरूम) की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया था। आइये जानते हैं टाटा पंच को टक्कर देने वाली इस गाड़ी में क्या कुछ है खास।

मिलेंगे कुल इतने वेरिएंट

हुंडई एक्सटर को कई वेरिएंट में पेश किया गया है, जिसमें EX, EX(O), S, S(O), SX, SX(O) और SX(O) कनेक्ट फीचर्स शामिल हैं। सभी वेरिएंट फीचर्स और तकनीक से भरपूर होंगे।

वेरिएंट के हिसाब से कीमतें

भारतीय बाजार में हुंडई ने Exter SUV को 5,99,900 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया है और इसका बेस वेरिएंट EX के नाम से बेचा जाएगा। वहीं, Hyundai Exter का टॉप वेरिएंट 9,99,990 रुपये की कीमत पर उपलब्ध होगा। सभी की कीमतें एक्स-शोरूम दिल्ली, रखी गई हैं।

मिलेंगे ये सेफ्टी फीचर्स

हुंडई एक्सटर में 6 एयरबैग, ईबीडी के साथ एबीएस, ईएससी और हिल स्टार्ट असिस्ट कंट्रोल जैसे एडवांस सेफ्टी फीचर्स मिलते हैं।

सीएनजी ऑप्शन में भी उपलब्ध

टाटा पंच का सीएनजी वेरिएंट जल्द ही इंडियन मार्केट में आने वाला है। वहीं हुंडई एक्सटर ने पहले ही अपने मॉडल में सीएनजी वेरिएंट को शामिल कर लिया है। ऐसे में अगर आप पंच सीएनजी का वेट कर रहे हैं तो आपके लिए एक्सटर भी बेहतरीन ऑप्शन हो सकती है। 

हुंडई एक्सटर रंग विकल्पों में बिल्कुल नए रेंजर खाकी और कॉस्मिक ब्लू शेड शामिल हैं। एक्सटर एसयूवी के अन्य रंग ब्लैक रूफ के साथ व्हाइट, स्टारी नाइट, फियरी रेड, एटलस व्हाइट, टाइटन ग्रे और ब्लैक रूफ के साथ कॉस्मिक ब्लू हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker