जूनियर NTR और रितिक रोशन की वॉर-2 की रिलीज डेट आई सामने, जानें कब…

ऋतिक रोशन की फिल्म वॉर 2 इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है। यह मूवी इसलिए अधिक खास है क्योंकि वॉर 2 के माध्यम से दक्षिण भारतीय सिनेमा के मशहूर अभिनेता जूनियर NTR बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने जा रहे है। इस बीच ऋतिक और NTR पहली बार बड़े पर्दे पर स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई देने वाले है। इस बार मूवी के निर्देशन की कमान अयान मुखर्जी को सौंपी गई है। वहीं अब ‘वॉर 2’ की रिलीज तारीख से जुड़ी अहम जानकारी सामने आ रही है।

अभी तक मेकर्स ने वॉर 2 का आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है, लेकिन ऋतिक रोशन और जूनियर NTR इस मूवी को लेकर बड़ा इशारा दे चुके हैं। दोनों सितारों ने बीते दिनों ही ट्विटर पर वॉर 2 में साथ काम करने का इशारा भी दे दिया है। इसके उपरांत इंडस्ट्री में तहलका मच गया था। जूनियर NTR के जन्मदिन पर उन्हें विश करते हुए ऋतिक रोशन ने बोला है कि ‘युद्धभूमि तुम्हारे इंतजार में हैं।’ जिस पर जूनियर NTR ने रिएक्ट करते हुए सेट को जल्दी ज्वॉइन करने की बात भी बोली है। यह सुनने के बाद दोनों के फैंस काफी खुश दिखाई दे रहे है। 

फिल्म की रिलीज डेट के बारें में बात की जाए तो वॉर 2, 24 जनवरी 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाने वाली है। बता दें कि इस मूवी की शूटिंग इसी वर्ष नवंबर में शुरू होने वाली है। वहीं वॉर 2 में NTR को पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में भी देखा जाने वाल है। यह एक बड़ी एक्शन एडवेंचर फिल्म होगी। चर्चा तो यह भी है कि फिल्म में ऋतिक और NTR के मध्य जबरदस्त भिड़ंत देखने के लिए मिलने वाली है। बता दें कि दोनों सितारे पहली बार किसी फिल्म में साथ दिखाई देने वाले है।

इस मूवी को निर्देशक अयान मुखर्जी बनाने जा रहे है। वॉर निर्देशक सिद्धार्थ आनंद इस मूवी को लीड नहीं करने वाले। वह इन दिनों अपनी फिल्म फाइटर को ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के साथ पूरा करने में लगे हुए है। जिसके उपरांत  वह शाहरुख खान और सलमान खान की पठान वर्सेज टाइगर को पूरा करने वाले है। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker