पाकिस्तानी सीरियल ‘तेरे बिन’ का लेटेस्ट प्रोमो देख भड़के फैंस, ट्विटर पर जमकर किया ट्रोल

सोशल मीडिया पर इन दिनों पाकिस्तानी सीरियल ‘तेरे बिन’ (Tere Bin) को लेकर चर्चा बनी हुई है. ये सीरियल सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है जिसके पीछे की वजह इस सीरियल का लेटेस्ट प्रोमो है. ये प्रोमो जैसे ही सोशल मीडिया पर आया तो लोग इसके मेकर्स को जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं. ऐसे में सवाल उठता है कि आखिर ऐसा क्या हुआ कि इस सीरियल का प्रोमो आते ही फैंस भड़क उठे और ‘शेम ऑन तेरे बिन’ मेकर्स लिख रहे हैं.

मुरतसिम और मीरब की कहानी है ‘तेरे बिन’ 

पाकिस्तानी सीरियल को लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं. ऐसा ही एक सीरियल ‘तेरे बिन’ है. इस सीरियल में मुरतसिम और मीरब की कहानी दिखाई गई है. सीरियल में दिखाया है कि दोनों की जबरदस्ती शादी हो जाती है और दोनों एक दूसरे को बिल्कुल पसंद नहीं करते हैं. लेकिन वक्त के साथ दोनों के बीच प्यार पनप जाता है और एक साथ हंसी खुशी रहने लगते हैं. इस बीच शो के नए प्रोमो ने कहानी में ऐसा ट्विस्ट लाया कि उसे देखकर फैंस भड़क उठे और अपना गुस्सा सोशल मीडिया पर जाहिर करने लगे.

अपकमिंग प्रोमो ने बिगाड़ा पूरा खेल

इस सीरियल का एक लेटेस्ट प्रोमो जैसे ही सामने आया तो फैंस उसे देखकर भड़क उठे. इस प्रोमो में दिखाया गया है कि मीरब रोते हुए सहमी हुई बेड के पास बैठी हुई है. इस सीन को देखकर ऐसा लग रहा है कि वो घरेलू हिंसा का शिकार हुई है. फिर क्या था, प्रोमो वायरल हुआ और फैंस सोशल मीडिया पर मेकर्स को जमकर सुनाने लगे. एक यूजर ने लिखा- ‘मीरब को देखकर दिल टूट गया. पति का ऐसा बर्ताव करना वो डिजर्व नहीं करती. शेम ऑन तेरे बिन मेकर्स.’ वहीं एक और यूजर ने शो के ट्रैक को बदलने की मांग की और टूटे दिल वाला इमोजी शेयर किया.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker