साल की दूसरी हाईएस्ट ग्रॉसिंग फिल्म बनीं ‘द केरला स्टोरी’, जानिए अब तक की कमाई

अदा शर्मा की फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर लगातार तहलका मचा रही है. फिल्म को रिलीज हुए 12 दिन हो चुके हैं और 12 दिन का कलेक्शन काबिले तारीफ है. वहीं इस फिल्म के 12वें दिन के कलेक्शन को मिलाकर एक नया रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है. जानिए इस फिल्म का अब तक का कितना कलेक्शन हुआ है.

इतना किया 12वें दिन कलेक्शन

‘द केरला स्टोरी’ फिल्म ने 12वें दिन बॉक्स ऑफिस पर 9.80 करोड़ का कलेक्शन किया. यानी कि इस फिल्म का अब तक का कलेक्शन 156.84 करोड़ रुपये हो चुका है. इसी कलेक्शन के साथ ये फिल्म 150 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है.

साल की दूसरी हाईएस्ट ग्रॉसिंग फिल्म

‘द केरला स्टोरी’ फिल्म 156.84 करोड़ रुपये का कलेक्शन करने के साथ ही नया रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है. ये फिल्म इस साल की दूसरी हाईएस्ट ग्रॉसिंग फिल्म बन गई है. जबकि शाहरुख खान की ‘पठान’ (Pathaan) फिल्म इस साल की पहली हाईएस्ट ग्रॉसिंग फिल्म है. इसके साथ ही दूसरी हाईएस्ट ग्रॉसिंग फिल्म के रिकॉर्ड को अपने नाम करने के बाद इसने तीन फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है. जिसमें ‘तू झूठी मैं मक्कार’, ‘किसी का भाई किसी की जान’ और अजय देवगन की फिल्म ‘भोला’ शामिल हैं.

200 करोड़ में जल्द हो सकती है शामिल

‘द केरला स्टोरी’ फिल्म 5 मई को रिलीज हुई थी. ऐसे में फिल्म ने 12 दिन में 150 करोड़ का आंकड़ा पार किया जिसे देखते ये कहा जा सकता है कि ये जल्द ही  200 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती है. इसी के साथ ही ये फिल्म रणबीर कपूर की ‘तू झूठी मैं मक्कार’ के रिकॉर्ड को भी जल्द तोड़ सकती है. इस फिल्म ने 177 करोड़ की कमाई की थी. 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker