OnePlus 8T 5G स्मार्टफोन पर बंपर ऑफर, जानें कितना मिल रहा डिस्काउंट…

नई दिल्ली, एक नया प्रीमियम 5G स्मार्टफोन खरीदने का मन बना रहे हैं तो ये आर्टिकल आपका दिन बना देगा। दरअसल इलेक्ट्रॉनिक कंपनी वनप्लस का 5G स्मार्टफोन लगभग आधी कीमत पर मिल रहा है। ऑनलाइन शॉपिंग करने वाले यूजर्स इस डील का फायदा उठा सकते हैं।

45 प्रतिशत के बंपर डिस्काउंट में मिल रहा फोन

दरअसल ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म अमेजन पर OnePlus 8T 5G को कम कीमत पर लिस्ट किया गया है। वनप्लस का ये प्रीमियम 5G स्मार्टफोन 59,999 रुपये की कीमत पर आता है।

वहीं अमेजन से स्मार्टफोन की खरीदारी करते हैं तो फोन को 45 प्रतिशत की बंपर छूट में अपना बना सकते हैं।

OnePlus 8T 5G की खूबियां

OnePlus 8T 5G के 12GB+256GB वेरिएंट को मात्र 33,000 रुपये में खरीद सकते हैं। OnePlus 8T 5G की खूबियों की बात करें तो यह डिवाइस Qualcomm Snapdragon 865 Octa-core प्रोसेसर के साथ आता है। फोन में क्वाड कैमरा सेटअप मिलता है।

फोन में 48 MP Sony IMX586 Sensor मिलता है, जबकि सेल्फी क्लिक करने के लिए 16 MP Sony IMX471 Sensor मिलता है।

फोन में 4500 mAH की Lithium-ion बैटरी मिलती है। फोन को दो कलर ऑप्शन Lunar Silver और Aquamarine Green में खरीद सकते हैं। डिवाइस की खरीदारी पर साथ में Warp Charge 65 Power Adapter भी मिलता है। यानी यूजर्स को अलग से चार्जर खरीदने की जरूरत नहीं होगी।

बैंक ऑफर का भी उठा सकते हैं फायदा

OnePlus 8T 5G की खरीदारी ईएमआई पर करते हैं तो बैंक ऑफर का भी फायदा उठाया जा सकता है। अमेजन से फोन को 1577 रुपये की ईएमआई पर खरीदने का ऑप्शन मिल रहा है। Yes Bank Credit Card से ईएमआई ट्रांजेक्शन पर डिवाइस पर 1500 रुपये तक की बचत की जा सकती है।

Disclaimer: OnePlus 8T 5G पर मिलने वाला ऑफर खबर लिखे जाने के दौरान का है। हालांकि, ऑनलाइन वेबसाइट पर स्मार्टफोन की कीमत और ऑफर में बदलाव होता रहता है। ऐसे में यूजर को अपनी जिम्मेदारी और समझ पर ही खरीदारी करने की सलाह दी जाती है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker