प्रोड्यूसर असित मोदी का पक्ष लेने के लिए एक्ट्रेस जेनिफर ने ‘भिड़े’ पर निकाला गुस्सा, कही यह बात

नई दिल्ली, टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ इन दिनों सुर्खियों में है। वजह शो की कहानी नहीं, बल्कि एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल द्वारा शो के प्रोड्यूसर असित मोदी और प्रोडक्शन के बाकी मेंबर्स सोहेल रमानी और जतिन बजाज पर लगाए आरोप हैं। जेनिफर ने पिछले 15 वर्षों से शो में रोशन सिंह सोढ़ी बनकर लोगों का एंटरटेंनमेंट किया, लेकिन मेकर्स के दुर्व्यवहार के चलते उन्होंने अब शो छोड़ दिया है।

इस बीच जेनिफर ने शो में आत्माराम तुकाराम भिड़े का रोल प्ले करने वाले मंदार चंदवाडकर को भी लताड़ लगाई है। जेनिफर ने मंदार को असित मोदी का पक्ष लेने के लिए लताड़ा है। मंदार ने जेनिफर के लगाए इल्जामों को बेबुनियाद बताया था। इस पर पलटवार करते हुए जेनिफर ने उनसे जुड़ी कुछ बातों का खुलासा किया है।

मंदार को मानती थीं सबसे अच्छा दोस्त

ई टाइम्स को दिए इंटरव्यू में जेनिफर ने बताया कि जब उन्होंने एक ड्राफ्ट में सोहेल रमानी को कम्पलेन सेंड की थी, तो मंदार ही वह पहले शख्स थे, जिसने उन्हें कॉल किया था। जेनफिर ने कहा कि प्रोडक्शन टीम से कोई भी उनके फेवर में नहीं बोलेगा, लेकिन वह जिन्हें अपना सबसे अच्छा दोस्त मानती थीं (मंदार चंदवाडकर), उन्होंने ही उनका साथ नहीं दिया।

एक्ट्रेस ने कहा, ”मैंने हर साल उनके बर्थ डे पर पोस्ट शेयर किया। वह मेरे करीबी दोस्त थे, लेकिन मैं यह देख कर हैरान हूं कि वह ऐसा कह रहे कि मैंने यह सब क्यों किया, जबकि वो पूरा सच जानते हैं। मंदार ने सेट पर पुरुषवादी माहौल होने से भी मना कर दिया। पहली बात तो ये कि वह खुद ही पुरुष हैं, तो वह ऐसी किसी भी बात से इंकार ही करेंगे। जबकि, वह अच्छी तरह से जानते हैं कि मैं सच बोल रही हूं। सोनालिका, अंबिका रंजनकर और मंदार, हम सब अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं। मंदार एक-एक बात जानते हैं।”

‘हर पांच दिन किया कॉल’

जेनिफर यहीं नहीं रुकीं। उन्होंने आगे कहा, ”जब सोहेल रमानी को 04 अप्रैल को कम्पलेन भेजी, तो इस बात की जानकारी होने पर सबसे पहले मंदार ने ही कॉल किया था। मंदार ने छह बार कॉल किया और कई मेसेज भी भेजे। जब बात हुई तो कहा कि उन्हें सोहेल से इस बात का पता लगा कि उन्होंने मेकर्स के खिलाफ सेक्शुअल हैरेसमेंट का केस करने की प्लानिंग की है। आखिर वह ऐसा क्यों कर रही है?

मंदार को पता है हर एक बात

मंदार के इतना कहते ही वह उन पर भड़क गईं, और उन्हें उनके मामले में दूर रहने की नसीहत दी। ‘तारक मेहता…’ ने बताया कि उन्होंने मंदार से साफ कहा कि अगर वह उनका साथ नहीं दे सकते, तो झूठ भी न बोलें। वह इस पूरे मामले में मंदार का नाम नहीं लेतीं अगर वह उनके खिलाफ बात नहीं करते। मंदार ने उन्हें हर पांच दिन कॉल किया सिर्फ यह जानने के लिए कि आखिर हो क्या रहा है। वह सब जानते हैं, और कभी भी आरोपों से इंकार नहीं किया।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker