71 हजार युवाओं को मिली जॉब तो सीएम योगी ने पीएम का जताया आभार

  • यूपी के लखनऊ, वाराणसी, आगरा, मुरादाबाद और गोरखपुर में भी वितरित किए गए नियुक्ति पत्र
  • सीएम योगी ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘आदरणीय पीएम मोदी जी के मार्गदर्शन में नए-नए अवसरों का सृजन कर युवाओं को राष्ट्र की विकास-यात्रा से जोड़ा जा रहा

लखनऊ, पीएम नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को पूरे देश में 71 हजार युवाओं को पीएम रोजगार मेले के माध्यम से ऑनलाइन नियुक्त पत्र वितरित किए। उत्तर प्रदेश के भी कई जनपदों में रोजगार मेले का आयोजन किया गया और सैकड़ों छात्रों को नियुक्ति पत्र का उपहार मिला। पीएम मोदी की इस पहल पर सीएम योगी ने भी उनका आभार जताया है।

45 स्थानों पर रोज़गार मेले का किया गया आयोजन

सीएम योगी अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘आदरणीय पीएम मोदी जी के मार्गदर्शन में नए-नए अवसरों का सृजन कर युवाओं को राष्ट्र की विकास-यात्रा से सतत जोड़ा जा रहा है। उसी कड़ी में नव-चयनित 71 हजार से अधिक युवाओं को आज राष्ट्रीय रोजगार मेला के माध्यम से नियुक्ति-पत्र मिलने पर ढेरों बधाई! आभार प्रधानमंत्री जी!’उल्लेखनीय है कि देशभर में 45 स्थानों पर रोजगार मेले का आयोजन किया गया, जिसमें यूपी के लखनऊ, वाराणसी, आगरा, मुरादाबाद और गोरखपुर में भी नियुक्ति पत्र वितरित किए गए। इन नियुक्ति पत्रों को बांटने के लिए लखनऊ में केंद्रीय महिला एवं बाल विकास और अल्पसंख्यक मामलों की मंत्री स्मृति जुबिन इरानी , वाराणसी में केंद्रीय भारी उद्योग मंत्री डॉ. महेंद्र नाथ पांडेय , मुरादाबाद में केंद्रीय सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्यम राज्य मंत्री भानु प्रताप सिंह वर्मा,आगरा में केंद्रीय मत्स्य पालन, पशुपालन और डेयरी राज्य मंत्री, डॉ. संजीव कुमार बालियान और गोरखपुर में केंद्रीय राज्यमंत्री अजय कुमार मौजूद रहे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker