हरिद्वार: ट्रक ड्राइवर के साथ लिव इन रह रही महिला की बेटी के साथ प्रेमी ने की हैवानियत

पति को छोड़कर ट्रक ड्राइवर के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही एक महिला की 10 साल की बेटी के साथ उसके प्रेमी ने दुष्कर्म कर दिया। लेकिन मां ने इस पर कोई एतराज नहीं जताया। तब बच्ची ने अपने पिता को आपबीती बताई। जिसके बाद हरकत में आई पुलिस ने आरोपित मां को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि उसके प्रेमी की तलाश की जा रही है।

पुलिस के मुताबिक, मूलरूप से लक्सर क्षेत्र की रहने वाली महिला पेशे से ट्रक चालक अपने प्रेमी के साथ कनखल थाना के जमालपुर क्षेत्र में लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी। महिला की 10 साल की बेटी भी उसके साथ थी। पिछले दिनों उसके प्रेमी ने बच्ची के साथ भी दुष्कर्म किया। लेकिन मां ने इस पर कोई एतराज नहीं जताया। बल्कि बच्ची को ही मुंह बंद रखने के लिए मजबूर किया।

बच्ची ने किसी तरह अपने पिता को आपबीती बताई। जिसके बाद उसके पिता ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने बच्ची का मेडिकल कराते हुए उसकी मां को गिरफ्तार कर लिया है। कनखल थाना प्रभारी नरेश राठौड़ ने बताया कि फरार ट्रक चालक की तलाश की जा रही है। बहुत जल्द उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

इंस्टाग्राम पर दोस्ती कर भेजी अश्लील फोटो

वहीं देहरादून में इंस्टाग्राम पर दोस्ती कर एक आरोपित ने एक इंजीनियरिंग कालेज में पढ़ाई करने वाली युवती को अश्लील फोटो भेज दी। आरोपित ने फोटो इंटरनेट पर प्रसारित करने की धमकी देते हुए युवती की अश्लील फोटो दोस्तों व रिश्तेदारों को भेज दी। राजपुर थाना पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

शिकायतकर्ता युवती ने बताया कि एक विश्वविद्यालय से इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रही है। इंस्टाग्राम के जरिए उसकी मुलाकात एक लड़के से हुई। आरोपित ने पहले तो युवती से आम बातचीत की, लेकिन बाद में उसे अश्लील फोटो भेजना शुरू कर दी। आरोपित ने युवती से 14 हजार रुपये की डिमांड की।

रुपये नहीं भेजने पर उसकी फोटो इंटरनेट पर प्रसारित करने की धमकी दी। आरोपित ने कुछ फोटो जान पहचान वालों को भी भेज दी। आरोपित यहीं नहीं रुका उसने युवती से शादी करने का दबाव बनाया और जिद करके युवती की मां से बात की। इसके बाद युवती को डरा धमकाकर छह हजार रुपये ले लिए। राजपुर के थानाध्यक्ष जितेंद्र चौहान ने बताया कि आरोपित मोहम्मद राशिद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker