Nokia ने अपना नया Nokia C22 स्मार्टफोन किया लॉन्च, जानिए इसके फीचर्स

HMD Global ने आज Nokia का Nokia C22 स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है. कंपनी का दावा है कि यह किफायती फोन काफी मजबूत है. जो गिरने पर भी खराब नहीं होगा. Nokia C22 लंबे समय तक चलने के लिए बनाया गया है और सिग्नेचर तीन-दिन की बैटरी लाइफ, डुअल 13MP रियर और 8MP सेल्फी कैमरों के साथ उन्नत इमेजिंग एल्गोरिदम, ऑक्टा-कोर प्रोसेसर और सर्वश्रेष्ठ AndroidTM 13 (गो वर्जन) के साथ सीधे आउट ऑफ द बॉक्स आता है.

पानी और धूल भी इसके आगे बेअसर

Nokia C22 एक शानदार रफ यूज स्मार्टफोन है. यह IP52 स्प्लैश और धूल संरक्षण, कठोर 2.5D डिस्प्ले ग्लास, और एक मजबूत पॉलीकार्बोनेट यूनीबॉडी डिजाइन के अंदर रखे कठोर धातु चेसिस के लिए खरोंच और खरोंच से सुरक्षित रखा गया है. यह नोकिया के एक साल की रिप्लेसमेंट गारंटी के वादे के साथ आता है.

Nokia C22 Camera

Nokia C22 में 13MP के डुअल रियर और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा. फोन में पोट्रेट मोड मिलेगा, जिससे शानदार इमेज क्वालिटी मिलेगी. अतिरिक्त स्पष्टता के लिए ऑटो एचडीआर समर्थन के साथ मिलकर, 6.5-इंच एचडी+ डिस्प्ले पर चमकदार गुणवत्ता में जीवन के महत्वपूर्ण क्षणों को कैप्चर करता है.

Nokia C22 Price

Nokia C22 आज से भारत में चारकोल, सैंड और पर्पल रंगों में उपलब्ध है, जिसकी कीमत 7999 रुपये से शुरू होती है और यह 4GB (2GB + 2GB वर्चुअल रैम) और 6GB (4GB + 2GB वर्चुअल रैम) के साथ 64GB स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन के साथ आता है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker