‘द केरला स्टोरी’ के बाद अदा शर्मा इस फिल्म में मिला ऑफर, निभाएंगी ये दमदार रोल

‘द केरला स्टोरी’ (The Kerala Story) फिल्म में अपनी अदाकारी से लोगों का दिल जीत चुकी अदा शर्मा इस वक्त चर्चा में बनी हुई है. इस फिल्म में अदा शर्मा (Adah Sharma) ने ना केवल बेहतरीन एक्टिंग की बल्कि फिल्म की ऐसी कहानी है कि इस फिल्म के एक-एक सीन ने लोगों की आत्मा को हिलाकर रख दिया है. वहीं अब इस फिल्म के बेहतरीन प्रदर्शन के बाद अदा शर्मा के हाथ नया प्रोजेक्ट लग गया है. खबरों की मानें तो एक्ट्रेस की ‘द गेम ऑफ गिरगिट’ में एंट्री हो गई है.

पुलिस के रोल में दिखेंगी अदा

अदा शर्मा ‘द गेम ऑफ गिरगिरट’ फिल्म में श्रेयस तलपड़े के साथ नजर आएंगी. इस फिल्म में अदा शर्मा पुलिस अधिकारी के रोल में नजर आएंगी. जिसमें उनका लुक काफी ज्यादा अट्रैक्टिव और इंप्रेसिव लग रहा है. फिल्म का निर्देशन विशाल पांड्या ने किया है. रिपोर्ट्स की मानें तो ब्लू व्हेल गेम पर आधारित होगी जो एक वक्त में काफी ज्यादा चर्चा में था. ये एक साइकोलॉजिकल गेम था जिसे खेलने के बाद बच्चों को जान से हाथ धोना पड़ रहा था.

कई राज्यों में ‘द केरला स्टोरी’ हुई टैक्स फ्री

‘द केरला स्टोरी’ फिल्म कई राज्यों में टैक्स फ्री हो गई है. इन राज्यों में उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, उत्तराखंड और हरियाणा शामिल है. वहीं कई राज्यों में इस फिल्म के रिलीज पर बैन लगा दिया गया है. जिसमें पश्चिम बंगाल और तमिलनाडु शामिल है. फिल्म के कलेक्शन की बात करें तो ‘द केरला स्टोरी’ 6 दिनों में कुल 68.86 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है.

अदा शर्मा का ट्वीट हुआ था खूब वायरल

अदा शर्मा ने फिल्म पर लगातार चल रहे विरोध और इसे प्रोपेगैंडा कहे जाने पर चुप्पी तोड़ी है. अदा शर्मा ने सबूत के साथ ट्वीट किया. ‘कुछ लोग अभी भी फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ को एक प्रोपेगैंडा बता रहे हैं. वो कई फिल्मों के टेस्टिमोनियल्स देखकर ये कह रहे हैं कि ऐसी घटनाएं हुई ही नहीं है. मैं आपसे बस यही कहना चाहती हूं कि आप गूगल पर बस दो शब्द लिखें ISIS और ब्राइड्स…शायद गोरी लड़कियों का अकाउंट है जो आपको बता सकता है कि हमारी फिल्म की कहानी एकदम सच्ची है.’ 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker