सामान लेने गई मासूम ग्राहक से दुकानदार ने की छेड़छाड़

खंडवा। मामला थाना मुंदी के ग्राम बीड़ का है। 27 मार्च की रात में करीब 9 बजे एक नाबालिग 10 वर्षीय बालिका अपने मोहल्ले की किराना दूकान पर सामान लेने गई थी, तब उसके साथ दुकानदार ने गन्दी हरकत की और उसे जान से मारने की धमकी भी दी। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। 

दरअसल पीड़िता उसकी दादी के साथ ग्राम बीड़ में रहती है, रात के समय सब्ज़ी बनाने के लिए पीड़िता उसकी दादी के कहने पर नज़दीक की दूकान पर सेव लेने गई थी, उस दौरान दुकानदार मुकेश ने उसका हाथ पकड़कर उसे दूकान के अंदर खींच लिया और उसके साथ गलत हरकत की और साथ ही उसे धमकी भी दी कि अगर उसने यह बात किसी से कही तो वह उसे जान से मार देगा, इस बात से पीड़िता डर गई। 

यह पूरा मामला पीड़िता और उसकी दादी ने अपने रिश्तेदारों को बताया जिसके चलते रिश्तेदारों ने उन्हें समझाइश दी कि इस मामले की जानकारी पुलिस को देनी चाहिए और आरोपी को सजा भी होनी चाहिए। इस पर पुरे घटनाक्रम को पुलिस को बताया गया वहीं, इस मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने आरोपी मुकेश के खिलाफ दुष्कर्म, पॉक्सो सहित धमकी देने की धाराए लगाकर उसे गिरफ्तार कर लिया। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker