Creta, Seltos को टक्कर देगी Honda की ये धाकड़ कार, जानें पूरी डिटेल

नई दिल्ली, हुंडई क्रेटा और किआ सेल्टॉस का इंडियन मार्केट में काफी डिमांड है। बिक्री के लिहाज से देखें तो सेल्टॉस की तुलना में क्रेटा की अधिक बिक्री होती है। इसी क्रम में इस सेगमेंट में होंडा कार्स इंडिया अपनी ऑल न्यू मिड साइज एसयूवी जल्द लॉन्च करने वाली है, जो इन बेस्ट सेलिंग कार का भारी टक्कर देगी।

लॉन्च होते ही इन गाड़ियों को देगी कड़ी टक्कर

Honda Cars India गर्मी के मौसम में अपनी नई एसयूवी कार पेश करने वाली है। कंपनी ने जनवरी में ऑफिसियल टीजर जारी करके इस बात का खुलासा कर दिया है। नई Honda SUV लॉन्च होने के बाद Hyundai Creta, Kia Seltos, Maruti Grand Vitara, Toyota Hyryder, VW Taigun, Skoda Kushaq और MG Astor जैसी कारों से टक्कर देगी।

लुक और डिजाइन

नया मॉडल होंडा की वैश्विक एसयूवी से स्टाइल के संकेतों को साझा करता है, जिसमें एक बड़ा सा रैप-अराउंड हेडलैंप के साथ सिग्नेचर ग्रिल, क्रोम बार के साथ एक मल्टी-स्लैट ग्रिल, और दो हेडलैंप के ठीक बीच में एक बड़ा होंडा बैज है। इस गाड़ी में एलईडी डीआरएल को हेडलैम्प्स के ऊपर रखा गया है। होंडा की यह अपकमिंग एसयूवी के बारे में अधिक जानकारी कंपनी आने वाले समय दे सकती है।

कंपनी जारी किया टीजर

होंडा ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर एक टीजर साझा करते हुए पुष्टि की है कि वह आने वाले महीनों में भारत में अपनी नई मध्यम आकार की एसयूवी लॉन्च करेगी। जबकि टीजर केवल प्रोटोटाइप के सिल्हूट का खुलासा करता है, इसमें टॉप पर तेज एलईडी डीआरएल के साथ स्लिम एलईडी हेडलैंप, एक रेडिएटर ग्रिल, दोनों हेड पर फॉक्स स्किड प्लेट, चारों ओर प्लास्टिक क्लैडिंग के साथ-साथ रूफ रेल्स मिलने की उम्मीद है।

कयास लगाया जा रहा है कि कंपनी अगले महीने इस अपकमिंग गाड़ी से जुड़ी कुछ न कुछ प्रमुख अपडेट जरूर देगी। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker