मुंबई लोकल में लड़के ने स्कर्ट पहनकर किया जबरदस्त कैटवॉक, देखकर लोगों हुए हैरान

समाज में ऐसी तमाम रुढ़िवादिता देखने और सुनने के लिए मिल रही है जिसे तोड़ने के लिए कोई न कोई ऐसे मजबूत कदम उठाने को मजबूर हो ही जाते है। ऐसे लोग ही ट्रेंड सेटर बोए जाते हैं जो समाज की कुत्सिक मानसिकता के आगे डरने और दबने की बजाय ऐसे नियम कायदों को तोड़ने का बीड़ा भी उठा लेते है इसकी हिम्मत हर किसी में नहीं होती। ये कैसे इशू सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर ने पब्लिक प्लेस पर जेंडर के विपरीत कपड़े पहनकर लोगों को न सिर्फ हैरान कर डाला है, बल्कि बहुत से लोगों के लिए प्रेरणा भी बन गए।

इंस्टाग्राम अकाउंट theguyinaskirt पर साझा वीडियो में एक शख्स मुंबई लोकल में स्कर्ट पहनकर जबरदस्त कैटवॉक करता दिखाई दिया। कैटवॉक करते शख्स का स्टाइल और कॉन्फिडेंस लोगों को हैरान करने लगा हुआ है। लोग आंखें फाड़ फाड़कर उसे निहार रहे थे। सोशल मीडिया यूजर्स भी शख्स के फैन हो चुके है।

मर्द ने स्कर्ट पहनकर किया कमाल का कैटवॉक- मुंबई लोकल में जैसे ही स्कर्ट पहनकर एक मर्द ने कैटवॉक करके दिखाया, देखने वाले दंग हो गए। ऐसा करने वाले सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर का नाम है शिवम भारद्वाज, जो धड़ल्ले से कबूल करते हैं कि वह मर्द हैं। लेकिन मेकअप या परिधान किसी जेंडर विशेष को परिभाषित  नहीं कर सकता। यही वजह कारण है कि शिवम स्कर्ट पहनने को लेकर बिल्कुल भी शर्मिंदगी महसूस नहीं करते। बल्कि ऐसा वो पब्लिक प्लेस पर कई बार करते रहते हैं। जिसे लेकर उन्होंने अब अपनी एक अलग पहचान बना ली भी बना चुके है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker