गोताखोरों का खतरनाक शार्क से हुआ सामना, वीडियो देखकर उड़ जाएंगे होश

शार्क को दुनिया के सबसे खतरनाक जीवों के नाम से ही जाना जाता है. उनके शिकार का तरीका, उनका हमला इतना सटीक और खौफनाक होता है कि उनके सामने बच पाने का मौका इंसान को नहीं मिल पाता है. शार्क के मजबूत जबड़े और नुकीले दांतों के आगे कोई नहीं बच पाता. इतिहास में कई खौफनाक शार्क हमले हुए हैं जिसने दुनिया को हिलाकर रख दिया है. पर क्या आपने कभी किसी इंसान को शार्क के बिल्कुल पास जाकर जिंदा लौटते हुए देखा है. इन दिनों एक वीडियो वायरल होने लगा है इसमें गोताखोर शार्क (divers with shark video) के बिल्कुल नजदीक मौजूद हैं पर जीव उनपर अटैक नहीं कर रहा है.

ट्विटर अकाउंट @fasc1nate पर अक्सर हैरान करने वाले वीडियोज पोस्ट भी किए जा रहे है. हाल ही में इस अकाउंट पर बहुत खौफनाक वीडियो पोस्ट किया गया है जिसमें एक विशाल शार्क (Giant shark near divers viral video) पानी में तैरती हुई दिखाई दे रही है. उसके पास दो गोताखोर तैरते  हुई नजर आ रही है. गोताखोर शार्क्स से बहुत सावधान होते हैं क्योंकि वो कभी भी हमला कर सकती हैं, लेकिन  इस वीडियो का नजारा हैरान कर देने वाला है.

विशाल शार्क के पास दिखे गोताखोर: वीडियो किसी विशाल एक्वेरियम का लग चुका है. उसमें 2 गोताखोर एक पत्थर पर बैठे हुए है.  उनके सामने काफी बड़ी शार्क नजर आ रहे है. उसके नुकीले दांत और बड़ा कद देखकर कोई भी डर जाए पर उन दोनों गोताखोरों पर कोई असर होता नहीं नजर आ रहा है. दोनों शार्क को देखकर हाथ तक हिलाते नजर आ रहे हैं. पर हैरानी ये है कि शार्क उन्हें नुकसान नहीं पहुंचा रही है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker