Redmi ने भारत में 32 इंच वाला Smart Fire TV किया लॉन्च, जानिए इसकी कीमत

इलेक्ट्रॉनिक कंपनी रेडमी ने अपने भारतीय ग्राहकों को अपने स्मार्ट टीवी सीरीज में एक नए डिवाइस का तोहफा पेश किया है। कंपनी ने भारतीय ग्राहकों के लिए Redmi Smart Fire TV 32 को लॉन्च किया है। कंपनी ने नए डिवाइस का केवल एक ही वैरिएंट पेश किया है। यही नहीं खास बात ये है कि नया डिवाइस कंपनी ने एक अफोर्डेबल रेट पर लॉन्च किया है।

कितनी कीमत पर लॉन्च हुआ है नया फायर टीवी

कंपनी ने 32 इंच वाले Redmi Smart Fire TV को 13,999 रुपये की कीमत पर पेश किया है। फिलहाल रेडमी ने नए डिवाइस का केवल 32 इंच मॉडल ही लॉन्च किया है। यह 32 इंच टीवी 1366×768 पिक्सल रिजोल्यूशन के साथ लाया गया है।

हालांकि, Redmi Smart Fire TV की खरीदारी करने के लिए ग्राहकों को थोड़ा इंतजार करना होगा। डिवाइस की पहली सेल इसी महीने शुरू होगी। कंपनी का यह नया टीवी भारतीय ग्राहक 21 मार्च से खरीद सकेंगे। नए टीवी की खरीदारी पॉपुलर शॉपिंग प्लेटफॉर्म अमेजन और कंपनी के ऑफिशियल ऑनलाइन स्टोर से की जा सकेगी।

Redmi Smart Fire TV 32 के खास फीचर्स

Redmi Smart Fire TV 32 को अलग- अलग ब्रांड के फायर टीवी एडिशन टेलीविजन जैसे ही एक फैमिलियर फायर टीवी यूजर इंटरफेस के साथ लाया गया है। अगर आप अमेजन के फायर टीवी स्ट्रीमिंग डिवाइस जैसे कि सेकंड जेनेरेशन फायर टीवी क्यूब का इस्तेमाल करते हैं तो भी रेडमी के नए डिवाइस को आसानी से इस्तेमाल कर सकेंगे। यह Fire OS 7 के साथ पेश हुआ है।

रेडमी का 32 इंच वाला नया स्मार्ट फायर टीवी पॉपुलर स्मार्ट टीवी ऐप्स और स्ट्रीमिंग सर्विस को सपोर्ट करता है। यानी यूजर Netflix, Disney+ Hotstar, और Apple TV की सुविधाएं ले सकता हैं। इसके अलावा रेडमी के नए टीवी में अमेजन के ऐप्स जैसे प्राइम वीडियो और अमेजन म्यूजिक का सपोर्ट भी मिलता है। रेडमी का नया टीवी Dolby audio सपोर्ट के साथ 20W स्पीकर सिस्टम के साथ आता है।

1जीबी रैम और 8जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है टीवी

कनेक्टिविटी की बात करें तो, डिवाइस में ब्लूटुथ 5 और डुअल बैंड वाईफाई का सपोर्ट दिया गया है। इसके अलावा डिवाइस में AirPlay और Miracast का सपोर्ट भी मिलता है। टेलीविजन HDMI पोर्ट्स, दो यूएसबी पोर्ट्स, AV इनपुट शॉकेट और वायर्ड हेडफोन और स्पीकर कनेक्टिविटी के लिए 3.5mm के शॉकेट के साथ आता है।

रेडमी के फायर टीवी में वायर्ड इंटरनेट कनेक्शन के लिए Ethernet पोर्ट और एंटेना शॉकेट की व्यवस्था की गई है। रेडमी का टेलीविजन 1जीबी रैम और 8जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker