पुराने फोन को सिर्फ इतने रुपये में बनाए चकाचक, बेचने पर मिलेगी मुहमांगी कीमत

स्मार्टफोन अगर पुराना हो जाए तो हर कोई इसे बेचकर नया स्मार्टफोन खरीदना चाहता है लेकिन पुराना स्मार्टफोन बेचना तो आसान है लेकिन इसके लिए मुंह मांगी कीमत मिलेगी या नहीं इस बात पर पुराना स्मार्टफोन बेचने वाले व्यक्ति का कोई भी कंट्रोल नहीं रहता है. अगर आप भी एक पुराना स्मार्टफोन बेचने के बारे में विचार कर रहे हैं लेकिन आपको डर सता रहा है कि कहीं इसके लिए कम रकम ना मिले तो अब आप अपने डर को सिर्फ ₹100 खर्च करके दूर कर सकते हैं.

दरअसल कुछ ऐसे सामान है जिनकी कीमत सिर्फ ₹100 है या उससे भी कम है और इन्हें अपने स्मार्टफोन में लगाने के बाद आपको अपने स्मार्टफोन के लिए मुंह मांगी रकम मिलने की संभावना बढ़ जाती है. यह सुनने में थोड़ा हैरान जरूर कर सकता है लेकिन ऐसा किया जा सकता है और आज हम आपको उन प्रोडक्ट के बारे में बताने जा रहे हैं इनकी कीमत ₹100 से कम है और इन्हें बदलते ही आपके स्मार्टफोन की वैल्यू बढ़ जाती है.

टेंपर्ड ग्लास

आजकल मार्केट में ₹20 से लेकर ₹100 तक की कीमत में अच्छे खास है मजबूत टेंपर्ड ग्लास मिल जाते हैं. आप अपने स्मार्टफोन के डिस्प्ले में लगाकर इनसे प्रोटेक्शन को एक मैक्स लेवल पर ले जा सकता है. अगर आपको स्मार्टफोन की डिस्प्ले को सुरक्षित रखना है और इसे बेचने पर कीमत में इजाफा करना है तो यह तरीका आपको काफी हेल्प करेगा.

स्मार्टफोन बॉडी स्किन

स्मार्टफोन अगर पुराना हो तो जाहिर सी बात है इसकी बॉडी पर पहले जैसी शाइन नहीं नजर आती है और ऐसे में यह आपको भी पसंद नहीं आता है साथ ही साथ इसे खरीदने वाले व्यक्ति को भी शायद पसंद नहीं आएगा. हालांकि अब मार्केट में कैसा तरीका मौजूद है जिसकी बदौलत आप अपने पुराने स्मार्टफोन को स्टाइलिश और यूनीक बना सकते हैं. इसके लिए मार्केट में कई तरह की बॉडी स्किन मौजूद है जिन्हें आप अपने स्मार्टफोन के साइज के हिसाब से चुन सकते हैं और उसे स्टाइलिश और अट्रैक्टिव बना सकते हैं. इसकी कीमत ₹50 से लेकर ₹100 के बीच होती है ऐसे में आप बिना ज्यादा पैसे खर्च किए इसे लगवा सकते हैं और इसे देखने के बाद आपका फोन खरीदने वाले व्यक्ति से आपको ज्यादा मोलभाव नहीं करना पड़ेगा.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker