Video: ऐसा बौखलाया सर्कस का शेर, वीडियो देख लोगो के उड़े होश

शेर जंगल का राजा होने के साथ-साथ खूंखार शिकारी भी कहा जाता है. यही कारण है कि लोग उससे खौफ खाते हैं. यहां तक कि जंगली जानवर भी शेर से पंगा नहीं लेना चाहते है. ऐसे में जो लोग शेरों के साथ करतब दिखाने या उन्हें ट्रेनिंग देने की हिम्मत करते हैं वो वाकई शेरदिल भी होता है. लेकिन जानवरों का कोई विश्वास नहीं होता. कब उनका मूड बिगड़े और वो सामनेवाले पर हमलावर हो चुके है, कहा नहीं जा सकता. सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल होने लगा है. जहां शेर ने अपने ही रिंगमास्टर को लहूलुहान कर दिया.

ट्विटर के @ViciousVideos पर वायरल वीडियो में सर्कस के दौरान शेर करतब भी दिखा रहे थे. उन्हीं के मध्य उनका ट्रेनर भी मौजूद था, तभी एक शेर को ऐसा गुस्सा आया कि उसने ट्रेनर का ही हाथ दबोचकर लहूलुहान कर डाला. जिसके उपरांत वहां अफरा तफरी का माहौल बन गया. जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो को 40,000 से ज्यादा बार देखा जा चूका है.

ट्रेनर की धमकी सुनते ही भड़क उठा शेर: सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो एक सर्कस का नजारा भी पेश कर दिया. जहां ऊंची-ऊंची लोहे की जालियों के मध्य शेरों का करतब चल रहा है. बाड़े के बीच मौजूद हैं चार से पांच शेर और उनके बीच मौजूद है एक रिंगमास्टर. जो उन्हें अपने इशारे पर नचा रहा है. ऐसी जगह हमेशा देखा जाता है कि शेरों को कंट्रोल करने वाला शख्स पब्लिक के सामने उनके साथ कुछ अधिक ही ज्यादती और अकड़ दिखाते हैं. यहां भी शायद कुछ ऐसा ही हो रहा था, जो एक शेर को पसंद नहीं आया और उसने अगले ही पल कर दिया रिंगमास्टर पर हमला और निकाल दी उसकी हेकड़ी.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker