महिला ने देवर के प्यार में पागल होकर पति की कारवाई हत्या, जंगल में फेंका शव

रामपुर। शहर में एक महिला ने अपने देवर के प्यार में पागल होकर अपने पति की हत्या करवा दी। इसके बाद शव को जंगल में फेंक दिया। फिर पुलिस को गुमराह करने के लिए थाने में पति की गुमशुदगी का मामला दर्ज करवा दिया। जब पुलिस ने जांच-पड़ताल की तो पत्नी ही हत्या की मास्टर माइंड निकली। पुलिस ने पूछताछ के बाद पत्नी और उसके प्रेमी चचेरे देवर और हत्या करने वाले को गिरफ्तार कर लिया है। हत्या की वजह पति का प्रेम-संबंधों में आड़ बनना था। पुलिस ने इस मामले में फरार चल रहे दो अन्य आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

बताया गया की जांच के दौरान पुलिस को राजीव की पत्नी सीमा पर संदेह हुआ तो उससे सख्ती से पूछताछ की गई, तो पत्नी ने अपना गुनाह कबूल लिया। आरोपी सीमा आर्टीफिशीयल ज्वैलरी बनाने का काम करती है। आरोपी सीमा के संबंध उसके देवर राहुल इंदिरा कालोनी निवासी के साथ थे। राहुल भी आर्टिफिशियल ज्वैलरी बनाने का काम करता है। सीमा के पति राजीव पर चालीस लाख का कर्ज था, साथ ही वह शराब का भी आदि था। जिससे परेशान हो कर सीमा ने उसे मारने की योजना बनाई।    

बताया गया की आरोपी सीमा ने अपने प्रेमी राहुल के साथ मिल कर 1.60 लाख रुपए की सुपारी भाड़े के हत्यारे अरुण, रवि, सतीश शहजादनगर के रहवासी को दे दी। साथ ही साठ हजार रुपए भी दे दिए। शेष रुपए काम होने के बाद देना तय हुआ। उसके बाद राहुल ने उधार के पैसे लेने एवं शराब पिलाने राजीव को अपनी गाड़ी पर बैठाकर अहमदाबाद गांव पहुंचा, जहा भाड़े के हत्यारो ने राजीव का गला घोट कर हत्या कर दी और उसकी लाश को वही एक गड्ढे में डाल कर झाड़ियों से छुपा दिया। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker