कार्रवाई न होने से नाराज दुष्कर्म पीड़िता ने एडीजी दफ्तर में खाया जहर, हालत नाजुक

दुष्कर्म के मामले में कार्रवाई के लिए पिछले छह महीने से चक्कर काट रही पीड़िता ने सोमवार को बरेली एडीजी कार्यालय में जहरीला पदार्थ खा लिया। जहर खाने के बाद उसकी हालत बिगड़ गई। गंभीर हालत में उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
पीलीभीत में थाना सुनगढ़ी के गांव में रहने वाली 17 वर्षीय छात्रा सोमवार को एडीजी कार्यालय में अपनी बहन के साथ शिकायत करने आई थी।

छात्रा की बहन का कहना है कि करीब छह महीने पहले पड़ोसी युवक ने बरेली निवासी साथी के साथ उनकी बहन से दुष्कर्म किया था। इसका मुकदमा पीलीभीत के थाना सुनगढ़ी में दर्ज कराया गया। मगर आज तक इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं हुई। इस पर सोमवार को वे लोग इसकी शिकायत लेकर एडीजी कार्यालय पहुंचे। इस दौरान एडीजी ऑफिस में तैनात एक इंस्पेक्टर ने उसका मामला फर्जी बताया। इससे आहत होकर छात्रा ने एडीजी कार्यालय में जहर खा लिया। हालत बिगड़ने पर उसे जिला अस्पताल ले जाकर भर्ती कराया गया है।

दूसरे पक्ष से भी पहुंची शिकायत

इस मामले में दूसरे पक्ष के लोग भी एसएसपी कार्यालय पहुंच गए। उन लोगों ने आरोप लगाया कि फर्जी मुकदमे में जेल भिजवाने के लिए पीड़िता उन लोगों पर आरोप लगा रही है। पुलिस ने कार्रवाई नहीं की तो एडीजी कार्यालय में जहर खा लिया।

जहर खाने से मचा हड़कंप

एडीजी कार्यालय में दुष्कर्म पीड़िता के जहर खाने से हड़कंप मच गया। पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराकर पीलीभीत पुलिस से पूरे मामले की जानकारी ली गई है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker