UP: युवक की चाकू से गला रेतकर हत्या, पेड़ पर फंदे से लटकता मिला शव

यूपी के लखीमपुर खीरी जिले के निघासन थाना क्षेत्र में एक युवक की गला रेत कर हत्या कर दी गई। आरोपियों ने उसके शव को पेड़ से रस्सी के सहारे लटका दिया। सोमवार की सुबह उसका शव पेड़ से लटकता हुआ देखा गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। मामले की छानबीन शुरू कर दी है। सीओ ने मौका मुआयना किया है।

निघासन थाना क्षेत्र के गांव चिड़ीमारनपुरवा निवासी बनवारी का बेटा श्रीप्रकाश (22) रविवार की रात खाना खाकर अपने घर में चारपाई पर सोया था। सुबह जब घर वाले सो कर उठे तो वह अपने बिस्तर पर नहीं था। परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की तो घर से करीब तीन सौ मीटर की दूरी उनका शव एक पेड़ से रस्सी के सहारे लटकता हुआ पाया गया। उसकी गर्दन पर कट का निशान था। परिजनों का कहना है कि गला रेतकर श्रीप्रकाश की हत्या कर दी गई है। शव देखे जाने से लोगों में हड़कंप मच गया। आसपास के लोग मौके पर जमा हो गए। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को नीचे उतारा और मामले की छानबीन शुरू कर दी। छानबीन के दौरान पास के ही एक खेत में बड़ी मात्रा में खून पाया गया है। पास में ही एक चाकू पड़ा हुआ था। आशंका जताई जा रही है कि उसी खेत में श्रीप्रकाश की हत्या की गई और फिर उसके शव को पेड़ से लटका दिया गया। परिजन किसी भी रंजिश से इंकार कर रहे हैं। सीओ संजय नाथ तिवारी का कहना है कि युवक का शव पेड़ से लटकता मिला है। उसके गले पर धारदार हथियार से चोट के निशान पाए गए।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker