MP के मुरैना में पटरियों के किनारे पांच लोगों के शव मिलने से इलाके में मचा हड़कंप

मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में मंगलवार को तीन किलोमीटर के दायरे में रेल की पटरियों के किनारे पांच लोगों के शव मिले हैं। ये शव जिले में शिकारपुरा रेलवे क्रॉसिंग, तुस्सीपुरा और उत्तमपुरा इलाके के पास मिले हैं। मुरैना रेलवे पुलिस बल (आरएफपी) के निरीक्षक हरिकेश मीणा ने बताया कि शिकारपुरा रेलवे क्रॉसिंग के पास पटरी के किनारे एक महिला और एक पुरुष का शव मिला। वहीं तुस्सीपुरा में पटरी के किनारे एक पुरुष का शव मिला और उत्तमपुरा में दो पुरुषों के शव मिले हैं। 
     
आरएफपी निरीक्षक ने बताया कि शवों पर चोट के निशान हैं। मामले की जांच जारी है और शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) के आरक्षक रामकिशोर ने बताया कि मुरैना रेलवे स्टेशन के तीन किमी के दायरे में रेल की पटरियों के किनारे एक महिला और चार पुरुषों सहित पांच लोगों के शव मिले हैं। इस बात की जांच की जा रही है कि इन लोगों की मौत किसी हादसे के कारण हुई, इन्होंने आत्महत्या की या मौत के पीछे कोई और कारण है। शवों की पहचान की जा रही है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि शवों के मिलने की सूचना जैसे ही मिली घटना स्थलों के लिए पुलिस पुलिस टीमें रवाना की गईं। पुलिस टीमों ने घटनास्थल की बारीकी से छानबीन की। बाद में पुलिस टीमों ने सभी डेड बॉडीज को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस अधिकारी का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। फिलहाल पुलिस इस मामले को संदेह की नजरों से देख रही है। मामले की छानबीन जारी है। पुलिस पता करने में जुटी है कि यह हादसा है या अत्महत्या…

कांस्टेबल रामकिशोर ने कहा- ये मौतें किसी कत्ल के कारण तो नहीं हुई हैं। पुलिस इस एंगल से भी जांच कर रही है। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि मामले की जांच के बाद पुलिस जल्द ही वारदात की वजहों के बारे में बताएगी। वहीं एक अन्य घटना में मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में एक अपराधी को गिरफ्तार करने गई पुलिस टीम पर उसके परिवार के सदस्यों ने पथराव कर दिया। इसमें तीन पुलिसकर्मी घायल हो गये। पुलिस टीम हिस्ट्रीशीटर दीपू उर्फ दिलीप जाटव के घर पहुंची। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker