अवैध संबंध के चलते युवती ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को उतारा मौत के घाट, सबूत मिटाने के लिए शव को खेत में गड़ा

मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में एक दर्दनाक मामला सामने आया है। यहां पड़ोसी के प्यार में एक महिला ने प्रेमी संग मिलकर पति की गला घोंटकर हत्या कर दी। हत्या के बाद साक्ष्य नष्ट करने की नीयत से उन्होंने शव को एक सरसों के खेत मे गाड़ दिया। घटना स्टेशन रोड थाने के बुद्धाराम का पुरा गांव की है। पुलिस ने एक माह की पड़ताल के बाद आज शव खेत से बाहर निकाल लिया। पुलिस ने पत्नी और उसके प्रेमी के खिलाफ मामला दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार, मुरैना शहर के स्टेशन रोड थाना क्षेत्र के बुद्धाराम का पुरा गाँव निवासी तुलाराम जाटव का 35 वर्षीय बेटा रामहेत उर्फ लल्लू पिछली 23 जनवरी को संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया था। लापता होने के तीन बाद उसके पिता ने मृतक की पत्नी से पूछा तो उसने बताया कि 3 दिन पहले किसी काम की कहकर बाहर गए थे, इसके बाद वापिस नहीं लौटे है। इसके बाद तुलाराम ने अपने स्तर से बेटे की काफी खोजबीन की, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। थक हार कर तुलाराम ने स्टेशन रोड थाने में बेटे के गायब होने की सूचना दर्ज कराई। 

पुलिस ने मामला दर्ज कर उसकी खोजबीन शुरू की। स्टेशन रोड थाना पुलिस हर एंगल से पड़ताल कर रही थी, लेकिन पुलिस के हाथ  कोई जानकारी नहीं लगी। इसके बाद पुलिस को पूछताछ में पता चला कि रामहेत की पत्नी के पड़ोसी युवक के साथ संबंध है। पुलिस ने रामहेत की पत्नी का मोबाइल फोन टटोला तो पूरा राज सामने आ गया। इसके बाद पुलिस ने रामहेत की पत्नी और उसके प्रेमी को उठाकर लॉकअप में सख्ती से पूछताछ की तो दोनों ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया।

पूछताछ में रामहेत की पत्नी ने बताया कि, उसका पति शराबी था। शराब के नशे वह उसे प्रताड़ित करता था। उसका पिछले एक साल से पड़ोस में रहने वाले एक युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा है। पिछले 6 महीने से दोनों के बीच शारीरिक संबंध भी बने हैं। दोनों साथ-साथ रहना चाहते थे, इसलिए उन्होंने रामहेत की हत्या का प्लान बनाया और मिलकर मौत के घाट उतार दिया।

विगत 23 जनवरी की रात को रामहेत शराब के नशे के घर आया। घर आते ही वह अपने कमरे में सो गया। पति के सोते ही पत्नी ने छत पर चढ़कर अपने प्रेमी को घर बुला लिया। इसके बाद दोनों ने गला घोंटकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद उन्होंने शव को सरसों के खेत मे गाड़ दिया। पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर मंगलवार की शाम को सरसों के खेत से शव बरामद कर इस मामले का खुलासा कर दिया। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker