शख्स ने 1.75 करोड़ रुपये में खरीदी महिंद्रा की 16 लाख की कार, जानें क्या है वजह…

महिंद्रा ने हाल ही में Mahindra XUV 400 इलेक्ट्रिक एसयूवी को भारतीय बाजार में लॉन्च किया है. इस कार का सीधा मुकाबला टाटा नेक्सॉन ईवी के साथ माना जा रहा है. एसयूवी की शुरुआती कीमत 16 लाख रुपये रखी गई है. इसकी बुकिंग पहले ही शुरू हो चुकी है. हालांकि भारत में एक शख्स ऐसा भी है, जिसने इस 16 लाख की कार को 1.75 करोड़ रुपये में खरीदा है. हालांकि इसकी एक खास वजह है. आइए जानते हैं क्या:

यह महिंद्रा एक्सयूवी 400 का स्पेशल एडिशन है, जिसे महिंद्रा के डिजाइन चीफ प्रताप बोस (Pratap Bose) ने फैशन डिजाइनर रिमज़िन दादू (Rimzin Dadu) के साथ मिलकर डिजाइन किया था. इसके लिए कुछ दिन पहले ही नीलामी शुरू हुई थी. इसकी नीलामी 31 जनवरी की रात 12 बजे तक चली थी. सबसे ज्यादा बोली लगाने वाले शख्स को यह कार मिलनी थी. 

कार नीले रंग की थी और इसमें कुछ कॉपर एक्सेंट, ब्लैक अलॉय व्हील, कॉपर रूप जैसे स्पेशल एक्सटीरियर एलिमेंट के साथ Rimzin Dadu x Bose ब्रांडिंग दी गई थी. यह ब्रांडिंग कार के इंटीरियर में भी दिखाई देती है. यह स्टैंडर्ड रूप से XUV 400 ही है. इसमें वही इलेक्ट्रिक मोटर और 39.4 kWh बैटरी पैक है. 

आनंद महिंद्रा ने थमाई चाबी
महिंद्रा ने चैरिटी के लिए इस गाड़ी को नीलाम किया गया था. अब शुक्रवार को यह कार इसके मालिक को डिलिवर की गई है. हैदराबाद के करुणाकर कुंदावरम ने सबसे ज्यादा 1.75 करोड़ की बोली लगाई थी. इस कार की चाबी उन्हें खुद आनंद महिंद्रा ने सौंपी है. 

नीलामी से प्राप्त राशि या तो महिंद्रा राइज़ सस्टेनेबिलिटी चैंपियन अवार्ड्स के विजेताओं को दी जाएगी या विजेता की पसंद की चैरिटी के लिए दी जाएगी. विजेता जिस भी संस्था को दान करने का चुनाव करेगा, महिंद्रा अपनी तरफ से उसके बराबर राशि भी प्रदान करेगी.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker