शाहरुख- गौरी खान का लड़ते हुए वीडियो वायरल, दोनों में हुई बहस

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर हर किसी का ध्यान खींच रहा है जिसमें वो अपनी पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) से झगड़ा करते हुए नजर आ रहे हैं. शाहरुख के साथ उनके करीबी दोस्त करण जौहर (KARAN jOHAR) भी मौजूद हैं जो दोनों की लड़ाई में तेल डालने का काम कर रहे हैं. हालांकि, शाहरुख और गौरी की ये बहस सीरियस नहीं है. दोनों की क्यूट नोक झोंक का ये वीडियो अब फैंस का दिल जीत रहा है. 

पत्नी से झगड़ रहे थे शाहरुख

आप वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि शाहरुख खान फोन पर पत्नी गौरी खान से बात करते हुए नजर आ रहे हैं. फोन पर वो गौरी से अपने स्लीप पैटर्न पर बहस करते दिख रहे हैं. वहां मौजूद करण जौहर दोनों के झगड़े को सुलझाने की बजाय बहस को बढ़ावा देते हैं. शाहरुख खान फोन पर गौरी से कहते हैं-  ‘गौरी यार तू इन सारी बातों को छोड़ दे तो बेटर होगा. तुम मुझे इतने सालों से जानती हो इसके बाद भी मेरे स्लीप पैटर्न पर बात कर रही हो. रिलेक्स कर यार, अब मैं 44 साल का हूं. ये सब मैं हैंडल कर लूंगा.’ तभी वो करण का नाम लेकर कहते हैं- ‘करण बोल रहा है कि गौरी की सारी चिंता दिखावटी है’. इसके बाद शाहरुख कहते हैं- ‘तुम मेरी इकनॉमिक सिचुएशन जानती हो. प्लीज शॉपिक कम कर दो. ऐसा करण ने कहा है’. आप भी देखें ये वायरल वीडियो

दमदार है शाहरुख और गौरी की जोड़ी

आपको बता दें कि शाहरुख खान का ये वीडियो काफी पुराना है, जिसे उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर लोग लगातार इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. आपको बता दें कि शाहरुख और गौरी साल 1991 में शादी के बंधन में बंधे थे. दोनों 32 सालों से एक साथ हैं और 3 बच्चों के माता-पिता हैं. वहीं, बात करें किंग खान के वर्कफ्रंट की तो इन दोनों शाहरुख अपनी फिल्म ‘पठान’ (Pathaan Box Office collection) की सक्सेस को एंजॉय कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘पठान’ का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 1 हजार करोड़ के करीब पहुंचने वाला है. इसके बाद वो एटली की फिल्म जवान में और राजकुमार हिरानी की अगली फिल्म डंकी में तापसी पन्नू के साथ नजर आने वाले हैं.  

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker