एकता कपूर और शोभा कपूर ने ऑल्ट बालाजी के प्रमुख पद से दिया इस्तीफा, जानिए वजह…

छोटे पर्दे की क्वीन एकता कपूर और उनकी मां शोभा कपूर ने शुक्रवार को अपने एक सोशल मीडिया पोस्ट से लोगों को शॉक्ड कर दिया। इस पोस्ट में एकता ने एलान किया कि उन्होंने अपने डिजिटल स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ऑल्ट बालाजी के प्रमुख का पद छोड़ दिया है, इसे अब नई टीम को सौंप दिया है और अब से सारे ऑपरेशन वहीं देखेगी।

एकता-शोभा कपूर ने छोड़ी पोस्ट 

अपने पोस्ट में लिखा था- ‘ऑल्ट बालाजी, भारत के प्रमुख डिजिटल मनोरंजन प्लेटफार्मों में से एक है, आज आधिकारिक तौर पर हम घोषणा करते हैं कि एकता आर कपूर और शोभा कपूर ने कंपनी के प्रमुख के रूप में अपने पदों से इस्तीफा दे दिया है। पद छोड़ने का प्रोसेस पिछले साल ही शुरू हो गया था। ऑल्ट बालाजी के पास अब एक नई टीम है। दूसरे वेंचर्स पर ध्यान देने के लिए, ये फैसला लिया गया है।’

jagran

दूसरे प्रोजेक्ट पर देंगी ध्यान?

ऑल्ट बालाजी ने यह भी घोषणा की कि विवेक कोका कंपनी के नए चीफ बिजनेस ऑफिसर होंगे, ‘कंपनी को यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि विवेक कोका को ऑल्ट बालाजी का नया चीफ बिजनेस ऑफिसर बनाया गया है। श्री कोका के नेतृत्व में, ऑल्ट बालाजी का लक्ष्य उनके नक्शेकदम पर चलना है और अपने दर्शकों को हाई क्वालिटी , ओरिजनल कंटेंट देने के अपने मजबूत ट्रैक रिकॉर्ड को जारी रखना है।’

लॉकअप सीजन 2 का क्या होगा?

इंस्टाग्राम पर घोषणा को शेयर करते हुए, एकता ने लिखा, ‘गुड लक टीम ऑल्ट। हम हमेशा आपकी पोस्ट शेयर करेंगे और जरूरी मदद करेंगे। आइए नए मैनेजमेंट का स्वागत करें।’ एकता की पोस्ट पर सोनम कपूर और सुजैन खान जैसे सेलेब्स ने भी रिएक्शन दिया। हालांकि, फैंस को अब चिंता सताने लगी है कि लॉकअप का सेकेंड सीजन आएगा कि नहीं?

jagran

एकता ने 2017 में कंपनी के स्ट्रीमिंग कंटेंट विंग ऑल्ट बालाजी को लॉन्च किया था। प्लेटफॉर्म ने कई सफल लॉन्ग फॉर्म कंटेंट के साथ-साथ रियलिटी शो भी बनाए हैं, लेकिन XXX और गंदी बात जैसे इरोटिका को लेकर इन्हें कोर्ट केस तक का सामना करना पड़ा है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker