किंग कोबरा वाले जूते पहनकर निकला ये शख्स, देंखकर लोगों के उड़े होश

कोबरा या अन्य सांपों के कई सारे वीडियोज आपने देखे होंगे, लेकिन यह जो नया वीडियो वायरल हुआ है यह शायद आपको हैरान परेशान कर सकता है. इसमें दिख रहा है कि एक शख्स ने ऐसा जूता पहना हुआ है जो दिखने में कोबरा जैसा लग रहा है. यह जैसे ही आपकी तरफ आता हुआ दिखेगा, आपको लगेगा कि दो सांप सामने आ रहे हैं.

यूजर ने ट्विटर पर शेयर किया
दरअसल, इस वीडियो को एक यूजर ने ट्विटर पर शेयर किया है. यह वीडियो वैसे तो शुरू में टिकटॉक पर शेयर किया गया है, लेकिन वहां से उठाकर इसे अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर भी शेयर कर दिया गया है. वीडियो को देखकर यह भी लग रहा है कि यह कहीं बाहर का वीडियो है. जो कि अब भारत में भी वायरल हो रहा है.

अलग किस्म के जूते पहन रहा
असल में वीडियो में दिख रहा है कि एक शख्स अलग किस्म के जूते पहन रहा है. इन जूतों में आगे की तरफ कोबरा की तरफ फन फैलाए हुई डिजाइन बनी हुई है. यह डिजाइन काफी लंबे तरीके से आगे तक बनाई गई है. हैरानी की बात यह है कि यह देखने में हो एकदम कोबरा सांप के फन की तरह लग रही है.

वाकई में दो सांप खड़े हुए हैं?
इस जूते को पहनकर शख्स एक सड़क के किनारे खड़ा हुआ है. दूर से देखने पर लग रहा है कि वाकई में दो सांप खड़े हुए हैं. इस वीडियो को बिल्कुल जूते के पास से जाकर बनाया गया है, जो देखने में काफी डरावना लग रहा है. हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि यह कब का है और कहां का है, लेकिन वायरल जरूर हो रहा है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker