Bigg Boss 16: एडल्ट सीरीज में काम कर चुकी है ये एक्ट्रेस, नाम जानकर हो जाएंगे हैरान

‘बिग बॉस 16’ अब अपने अंतिम पड़ाव पर है। चार महीने के लंबे सफर के बाद अब सीजन 16 के विनर का नाम सामने आने में बस तीन दिन ही बाकी है। 12 फरवरी को शो का फिनाले है। ऐसे में हर कोई अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को विनर बनते हुए देखना चाहता है। वहीं, कई लोग अभी भी विनर के नाम को लेकर कयास लगाने में लगे हैं।

फिनाले में पहुंचे ये 5 कंटेस्टेंट

फिनाले में 5 कंटेस्टेंट प्रियंका चाहर चौधरी, शिव ठाकरे, एमसी स्टेन, अर्चना गौतम और शालीन भनोट पहुंच चुके हैं। वहीं ज्यादातर लोग प्रियंका के सिर पर विनर की ट्रॉफी देखना चाहते हैं, लेकिन अब हम इस हसीना के बारे में जो बात बताने जा रहे हैं वो शायद ही पहले किसी को पता होगी। उनके बारे में ये बात जानकर आपको तगड़ा झटका लगने वाला है।

एडल्ट फिल्मों में काम कर चुकी हैं प्रियंका

‘बिग बॉस 16’ के घर में अपने जलवे बिखरने वाली प्रियंका चौधरी ने महज 18 साल की उम्र में काम करना शुरू कर दिया था। प्रियंका जयपुर की रहने वाली हैं। उनका असली नाम कम लोगी ही जानते हैं। बता दें कि इंडस्ट्री में प्रियंका के नाम से मशहूर एक्ट्रेस का रियल नेम परी चौधरी है। उन्होंने न्यूमरोलॉजिस्ट के कहने पर अपना नाम परी से प्रियंका कर लिया है। बता दें कि उन्होंने एक्टिंग से पहले मॉडलिंग किया था। वहीं, वो पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री में भी काम कर चुकी हैं। इसके बाद उन्होंने उल्लू एप की वेब सीरीज 3G Gaali Galoch Girls में भी काम किया। इस सीरीज में उनकी काम और किरदार को काफी सराहा गया था।

‘उडारियां’ शो से मिली खास पहचान

प्रियंका चौधरी ने भले ही एडल्ट फिल्मों में काम किया हो, लेकिन उन्हें सही मायने में पहचान ‘उडारियां’ और ‘बिग बॉस’ शो से मिली है। इसके अलावा प्रियंका चौधरी ‘ये है चाहतें’, ‘सावधान इंडिया’ और ‘गठबंधन’ जैसे शोज में भी नजर आ चुकी हैं। इन टीवी शोज के अलावा वो ‘पेंडिंग लव’, ‘लतीफ टू लादेन’ और ‘कैंडी ट्विस्ट’ जैसी फिल्मों में भी उन्हें देखा गया है। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker