राखी सावंत के हाथ लगा पति आदिल की पहली शादी का सबूत, कोर्ट में जल्द करेंगी पेश

राखी सावंत की जिंदगी में इन दिनों बहुत कुछ उथल पुथल चल रहा है। एक तरफ उनकी मां का निधन होना और दूसरी तरफ पति आदिल का उनके साथ मारपीट करना, किसी और लड़की से अफेय करना। इन सबके चलते राखी लगातार सुर्खियों में है।

राखी के हाथ लगा आदिल का कट्ठा-चिट्ठा !

राखी सावंत को आदिल के बारे में और भी कई सबूत मिले हैं। सेलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमे राखी कहती है कि मुझे इंसाफ नहीं मिला है , लेकिन आदिल की पहली शादी का कार्ड, तलाक और शादी के पेपर्स मिले हैं। इन सब सबूतो अदाकारा जल्द कोर्ट भी पेश करने वाली है। राखी और आदिल के केस में लगातार नए खुलासे हो रहे हैं। मंगलवार सुबह पुलिस ने आदिल को उनके घर से गिरफ्तार किया और फिर दिनभर पूछताछ चली। आदिल को अंधेरी कोर्ट में पेश किया गया, जहां उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

राखी के साथ मारपीट करता था आदिल

बुधवार को राखी का एक नया वीडियो सामने आया, जिसमें वह बताया था कि वह कूपर अस्पताल में मेडिकल के लिए जा रही हैं। वीडियो में वह कहती हैं रही हैं- अस्पताल में डॉक्टर चेक करेंगे कि मेरे शरीर पर कहां-कहां चोट के निशान हैं और आदिल ने उन्हें कैसे-कैसे टॉर्चर किया है। राखी ने कहा कि उन्हें कितनी तकलीफ दी गई है वो सब कुछ डॉक्टर को बताएंगी।

जुलाई में राखी और आदिल ने किया था निकाह

राखी सावंत ने मीडिया में अपने और आदिल के निकाह का खुलासा किया था। इतना ही नहीं उन्होंने सोशल मीडिया पर निकाह की सभी तस्वीरें और वीडियो को शेयर भी किया था। इतना ही नहीं उन्होंने अपना धर्म भी बदल था और अपना नाम फातिमा रखा था।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker