सड़क पर लोट-लोटकर लड़कियां ने किया जबरदस्त डांस, लोगों की लगी भीड़, देंखे वीडियो….

ढोल-नगाड़े की आवाज सुनने के बाद लोग अपने पैरों पर कंट्रोल नहीं कर पाते और अपने पूरे जोश के साथ डांस करते हैं. चाहे पंजाबी सॉन्ग हो या फिर देसी, लोग डांस करने के लिए कुछ भी कर जाते हैं. कई बार तो न सिर्फ बच्चे-बूढ़े बल्कि औरतें भी अपने डांस से लोगों को अपना दीवाना बना लेते हैं. कुछ इसी तरह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और हम शर्त लगाते हैं कि इस वीडियो को देखने के बाद आपके चेहरे पर मुस्कान जरूर आ जाएगी. दो-तीन लड़कियां ढोल की धुन सुनने के बाद ऐसा डांस किया, जिसे देखकर अड़ोस-पड़ोस के लोगों ने भीड़ लगा लिया.

महिलाओं ने किया ऐसा डांस, देखते रह गए लोग

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वीडियो में आप देख सकते हैं कि ढोल-नगाड़े की थाप पर लोग आकर इकट्ठा हो जाते हैं और फिर वहां मौजूद लोगों के बीच दो-तीन लड़कियों ने जमीन पर लोट-लोटकर डांस किया. लड़कियां कुछ इस तरीके से डांस कर रही होती हैं जैसे कि वह बेसुध हो गई हैं. आस-पास के लोग भी आकर लड़कियों का डांस देख रही होती हैं. एक लड़की जमीन पर लेट गई और फिर वहीं पर ही नाचने लगी. इतना ही नहीं, बाकी दो लड़कियां अलग-अलग तरह के स्टेप्स दिखा रही थीं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा लड़कियों का डांस देखकर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी.

वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वायरल

वीडियो में आप नोटिस करेंगे तो एक महिला अचानक बीच में घुस आई और फिर जमीन पर बैठकर डांस मूव्स दिखाने लगी. जिसे देखकर आस-पास खड़ी औरतों के मुंह से हाय तौबा जरूर निकला होगा. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को deepaksing1695 नाम के यूजर द्वारा पिछले महीने शेयर किया गया था. करीब 33 हजार लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया, जबकि लाखों व्यूज आ चुके हैं. कई लोगों ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने लिखा, “हम लड़कों का घमंड तोड़ दिया आज इन्होंने. हम सोचते थे, ऐसे ड्रामा हम ही कर सकते हैं.”

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker