मरीज की सर्जरी करते हुए आपस में भिड़े दो डॉक्टर, वीडियो हैरान हुए लोग…

दुनियाभर के लोग डॉक्टर को भगवान का दूसरा रूप मानते हैं, क्योंकि लोगों का मानना है कि भगवान के बाद सिर्फ डॉक्टर्स ही हैं जो लोगों की जान बचा सकते हैं. हालांकि, अगर डॉक्टर ही अगर मरीज का ध्यान देने के बजाय झगड़ करने लग जाए तो आम लोग थोड़े हैरान रह जाते हैं. सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसके बारे में जानकर आप दंग रह जाएंगे. जब मरीज को ऑपरेशन के लिए ऑपरेशन थियेटर ले जाया जाता है कि तीमारदार यह सोचते हैं कि अंदर डॉक्टर्स बेहद ही गंभीरता से ऑपरेशन कर रहे होंगे, लेकिन एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे देखकर आप गुस्से से आग बबूला हो सकते हैं.

मरीज की सर्जरी के वक्त भिड़े दो डॉक्टर्स

क्या आपने कभी सोचा है कि ऑपरेशन थियेटर के अंदर क्या होता है? जैसा कि हम सुनते आए हैं डॉक्टर्स की टीम मरीज की सर्जरी करते हैं और बाकी उनकी मदद के लिए साथ खड़े होते हैं. इंटरनेट पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप चौंक जाएंगे. जी हां, सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वीडियो में आप देख सकते हैं कि ऑपरेशन थियेटर में कुछ डॉक्टर्स मिलकर एक मरीज की सर्जरी कर रहे होते हैं और अचानक किसी बात को लेकर दो डॉक्टर्स में अनबन हो जाती है. इसके बाद दोनों ही आपस में झगड़ पड़ते हैं और एक-दूसरे से बहस करने लगते हैं. वहीं किसी ने ऑपरेशन थियेटर के अंदर से अपने मोबाइल कैमरे से सबकुछ रिकॉर्ड कर लिया.

वीडियो आया सामने तो लोगों के उड़े होश

जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं कि मरीज स्ट्रेचर पर लेटा होता है और डॉक्टर्स समेत पूरी टीम उसके चारों तरफ खड़ी है और तभी एक और डॉक्टर ने कुछ ऐसा कहा कि सर्जरी कर रहा एक डॉक्टर भड़क उठा और आपस में ही बहस करने लगे. सोशल मीडिया पर जैसे ही लोगों ने इस वीडियो को देखा तो हैरान रह गए. इसके अंदर का जब लाइव फुटेज सामने आया तो लोग चौंक गये. वीडियो को सोशल मीडिया के कई प्लेटफॉर्म पर शेयर किया गया है. वीडियो को इंस्टाग्राम पर rajkotmirrornews द्वारा शेयर किया गया है. एक यूजर ने लिखा, “इस तरह के वीडियो को रिकॉर्ड करने और पोस्ट करने के लिए कैमरा मैन को धन्यवाद. डॉक्टरों को उनकी नौकरी से निलंबित कर दिया जाना चाहिए.” हालांकि, यह वायरल वीडियो कहां और कब का है, इसकी जानकारी नहीं मिली और इसकी जी न्यूज पुष्टि नहीं करता.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker