समोसो के लिए चप्पल पहन आलू को पैरों से रौंद रहे शख्स का वीडियो वायरल, आप भी देंखे…

भारत में हर चौराहे-नुक्कड़ पर समोसे की दुकान मिल जाती है, जहां खाने वालों की भीड़ लगी रहती है. समोसे को तैयार करने के लिए क्या-क्या जरूरत होती है, यह अब ज्यादातर लोगों को मालूम है. हालांकि, यह किसी को नहीं मालूम की टेस्टी समोसे को आखिर कैसे तैयार किया जाता है. समोसे को तैयार करने के लिए सबसे पहले आलू की जरूरत होती है. आलू को छीलने के बजाय कई बार कुछ दुकानदार शॉर्ट कट अपनाना पसंद करते हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जिसे देखकर आप दंग रह जाते हैं. कुछ ऐसा ही एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें एक दुकान का कर्मचारी आलू को गंदी चप्पल से पैरों से रौंद-रौंदकर धुल रहा है.

समोसा बनाने के लिए आलू को पैरों से रौंदा

इंटरनेट पर जैसे ही यह वीडियो सामने आया, लोगों के होश उड़ गए. सोशल मीडिया पर लोग यह देखकर हैरान रह गए कि समोसे को तैयार करने के लिए दुकान का एक कर्मचारी पैरों का इस्तेमाल कर रहा है. जैसा कि आप वायरल होने वाले वीडियो में देख सकते हैं कि दुकान के कारखाने में एक शख्स ने बड़े से टब में आलू को डाला और फिर उसमें पानी भर दिया. उसने अपने पैरों में चप्पल पहन रखी है और फिर उसके बाद वह दीवार पर हाथ रखकर लगातार रौंद रहा है. लोग यह सोचकर हैरान हैं कि कुछ ही देर बाद लोग इसी आलू के समोसे को खाएंगे. इस दुकान पर रोजाना 500 या उससे अधिक ग्राहक आते हैं और समोसे को बड़े ही चाव से खाते हैं.

वीडियो देखने के बाद लोगों को छूट गई घिन

समोसा के शौकीन लोग दुकान पर जाकर 3-4 समोसे खाते हैं और फिर स्वाद की तारीफ करते हैं. अगर वह इस वीडियो को देख लें तो रोंगटे खड़े हो जाए. इस वीडियो को देखने के बाद लोग हैरान रह गए और अपनी कई सारी प्रतिक्रियाएं दी. इस वीडियो को जी न्यूज ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर भी शेयर किया है. एक यूजर ने लिखा, “कोरोना तो यू ही बदनाम हैं. असली वायरस तो यही लोग हैं. मोदी जी निवेदन हैं अगर देश को बचाना चाहते हैं तो पहले इस वायरस को रोके. जान है तो जहान हैं.”  एक अन्य ने लिखा, “निंदनीय कार्य है ये, लेकिन कभी-कभी होटल रेस्टोरेंट की रसोई को भी दिखा दिया करें ताकि लोग जान सके कि कितनी सफाई रहती हैं वहां.”

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker