ये दुल्हन निकली फिटनेस की दीवानी, देंखे वीडियो

एक समय था जब शादी में दुल्हनों की एंट्री सबसे खास भी होती है. इसमें शान-ओ-शौकत, नाच गाने और सजावट का खास ख्याल भी रख रहे है. दुल्हन भी खूबसूरत लहंगे में सज धजकर नजाकत से अपने कदम उठाती थी. लेकिन अब समय बदल चुका है.  दुल्हनें अपनी शादी में खुद को खास बनाने के लिए अब नजाकत का उपयोग नहीं कर रही है. बल्कि बेहद बोल्ड और बिंदास अंदाज में अपना मनपसंद कार्य करना पसंद करती है. जैसे कभी कोई दुल्हन जिम चली गई है. कभी कोई ऑटो में सवारी करने लगती है. ठीक वैसे ही जैसे ये दुल्हन दूल्हे के साथ कुछ ऐसा करने लगे कि लोग दंग हो जाने वाले है.

इंस्टाग्राम weddingsutra पर शेयर एक वीडियो में विवाह में नाचते नाचते दुल्हन ने अचानक कुछ ऐसा कर दिया कि देखने वाले हैरान हो गए. असल में वह दुल्हन फिटनेस फ्रीक बनकर सामने आई, जिसने दूल्हे के साथ मिलकर एकाएक पुलअप्स करना शुरू कर दिया. दुल्हन के फिटनेस पसंद अंदाज की लोगों ने जमकर तारीफ की. वीडिओ को 1 लाख से अधिक लाइक्स मिले.

शादी में दिखा दुल्हन का फिटनेस फ्रीक अंदाज: वायरल वीडियो में हल्के गुलाबी लहंगे में दुल्हन जमकर नाचती नजर आ रही है. वो बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश भी दिख रही है. लेकिन नाच गाने और धूम धड़ाके के बीच अचानक दुल्हन ने कुछ ऐसा किया की लोग सोच भी नहीं पाएंगे. वो दुल्हन फिटनेस फ्रीक निकली और नाचते नाचते रॉड पकड़कर पुल अप्स करने लग गई है. जिसका चैलेंज उसने दूल्हे को भी दिया और दूल्हा भी दुल्हन से पीछे नहीं रहा. उसने भी दुल्हन के पुल अप्स के बदले पुलअप्स उसे करारा जवाब दिया. जिमहोलिक दुल्हन का यह अंदाज सोशल मीडिया पर आते ही वायरल होने लगा है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker