कप्तान ने प्लेइंग इलेवन में इस प्लेयर को नहीं दिया मौका..

भारतीय टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ पहला वनडे मैच खेल रही है. इस मैच में टॉस जीतकर भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है. लेकिन कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ ने एक स्टार खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं दिया है. जबकि ये प्लेयर बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहा था. आइए जानते हैं, इस खिलाड़ी के बारे में. 

इस खिलाड़ी को नहीं दिया मौका 

न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे मैच में कप्तान रोहित शर्मा ने प्लेइंग इलेवन में शाहबाज अहमद को जगह नहीं दी है. जबकि वह जादुई गेंदबाजी करने में माहिर हैं. इसके अलावा वह निचले क्रम पर उतरकर तूफानी बैटिंग करने में एक्सपर्ट हैं. उनके पास वह कला है कि वो किसी भी गेंदबाजी आक्रामण की धज्जियां उड़ा सकते हैं. 

IPL में किया कमाल 

शाहबाज अहमद (Shahbaz Ahmed) ने आईपीएल 2022 में कमाल का प्रदर्शन किया. उन्होंने आईपीएल 2022 में आरसीबी के लिए 16 मैच खेले, जिसमें उन्होंने चार विकेट अपने नाम किए. वहीं इन 16 मैचों में उन्होंने 219 रन बनाए. अहमद ने 27.38  की औसत से ये रन बनाए और उनका स्ट्राइक रेट 120.99 का रहा है.

उन्होंने घरेलू क्रिकेट में बेहतरीन खेल दिखाया है और विजय हजारे ट्रॉफी में अपने खेल से सभी का दिल जीतने में सफल रहे थे. लेकिन फिर भी उन्हें प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं मिला है. 

पहले वनडे मैच के लिए भारतीय टीम: 

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, वॉशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker