बिहार के मधुबनी में बाइक सवार बदमाशों ने युवक पर की अंधाधुंध फायरिंग, हुई मौत

मधुबनी का राजनगर थाना क्षेत्र बुधवार को गोलियों की गूंज से दहल उठा। इलाके के रामपट्टी-मधुबनी मुख्य मार्ग पर कोसी नहर पुल से तकरीबन दो सौ गज पूरब मुख्य सड़क पर बाइक सवार अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग कर एक युवक को गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। इसके बाद फायरिंग करते हुए पश्चिम दिशा की ओर भाग निकले। घटनास्थल पर जुटे ग्रामीणों ने आनन-फानन में जख्मी युवक को सदर अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की शिनाख्त राजनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत मोहनपुर गांव निवासी दीपक यादव (35 वर्ष) के तौर पर हुई है|

घटना की सूचना मिलने पर राजनगर थानाध्यक्ष अरविंद कुमार, पुलिस अपर निरीक्षक आदित्यनाथ सिंह व सुनील कुमार और सहायक अवर निरीक्षक अशोक कुमार सदल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और घटनास्थल मुआयना करने के बाद मामले की तफ्तीश शुरू कर दी।

आपसी रंजिश में हुई युवक की हत्या

बताया जा रहा है कि दीपक यादव को अपराधियों ने नजदीक से सात गोलियां मारी है। आपसी रंजिश में दीपक यादव की हत्या किये जाने की बात सामने आ रही है। दिनदहाड़े युवक की हत्या के बाद इलाके में माहौल तवानपूर्ण है। राजनगर, बाबूबरही, रहिका और नगर थाना थाना सहित अन्य कई थानों की पुलिस घटनास्थल के आसपास कैम्प कर रही है।

घटनास्थल से तीन खोखा बरामद

राजनगर थाना पुलिस ने घटनास्थल से तीन खोखा बरामद किया गया है। इधर, घटना की जानकारी मिलते ही सदर अस्पताल परिसर में मृतक के स्वजन और ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी। युवक के घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल है। राजनगर थाना पुलिस ने सदर अस्पताल में मृतक का अंत्य परीक्षण करवाया और शव स्वजन को सौंप दिया।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker