ग्रेटर नोएडा में नाज़ायज़ संबंध के लिए पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की पति की ह्त्या

नोएडा: ग्रेटर नोएडा में पति के क़त्ल की आरोपी महिला नीतू ने अपने प्रेमी राजमिस्त्री हरपाल को हासिल करने के लिए सारी हदें पार कर दी थीं। उसने प्रेमी हरपाल के साथ मिलकर हत्या की साजिश रचने के साथ ही इसे अंजाम देने के लिए प्रेमी के साथ काम करने वाले गौरव को सुपारी के रूप में 20 हजार रुपये और अपने कानों की सोने की झुमकी दी थी।

आरोपी गौरव ने भी मात्र 20 हजार रुपये और कान की झुमकी के लिए सतीश पाल के क़त्ल में दोनों का साथ दिया। पुलिस गौरव की तलाश में लगी हुई है। पुलिस के अनुसार, पकड़ा गया आरोपी राजमिस्त्री हरपाल यूपी के कासगंज का निवासी है। लगभग दो वर्ष पूर्व हरपाल ने सरस्वती कुंज कॉलोनी में रहने वाले सतीश पाल का घर बनाया था। इस बीच सतीश की पत्नी नीतू और हरपाल के बीच प्रेम संबंध शुरू हो गया। महिला का छह वर्ष का बेटा है और उसके प्रेमी हरपाल के भी दो बच्चे हैं। इसके बाद भी वे एक-दूसरे के संपर्क में आ गए।

कुछ दिनों बाद दोनों के बीच नाज़ायज़ संबंध बन गए। दोनों के बीच नजदीकियां इतनी बढ़ गईं कि परिवार के लोगों को भी उनके नाज़ायज़ संबंध के बारे में पता चल गया था। आरोपी हरपाल भी इसी कॉलोनी में अपना घर बनाकर रहने लगा था। फिलहाल, वह सतीश पाल के पड़ोसी अजय का घर बना रहा था। पुलिस के अनुसार, आरोपी महिला ने हरपाल के साथ भागने की पूरी प्लानिंग कर रखी थी। वह अपने बच्चे को भी साथ लेकर नहीं जाने वाली थी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker